विजय सेतूपति की फिल्म 'मास्टर' के लिए Covid को भूल सिनेमाघरों में उमड़ पड़ी भीड़, होगी 'ब्लॉकबस्टर'!

फिल्म 'विजय द मास्टर' देशभर में 3800 स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है.

फिल्म 'विजय द मास्टर (Vijay The Master)' में विजय थलापति के अलावा विजय सेतुपति, मालविका मोहन्न भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है.

  • Share this:
    मुंबई. साउथ के दो सुपरस्टार फिल्म 'विजय द मास्टर (Vijay The Master)' में एक साथ आ रहे हैं. थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपती (Vijay Sethupathi) की यह फिल्म 14 जनवरी को रिलीज होगी. फैंस में इस फिल्म को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. कोरोना महामारी के बीच टिकट खरीदने के लिए सिनेमाघरों में लंबी लाइन लगी है. ऐसी दीवानगी इससे पहले रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म के दौरान देखी गई. देशभर में फिल्म के कई शो अभी से हाउसफुल हो चुके हैं.

    फिल्म 'विजय द मास्टर (Vijay The Master)' देशभर में 3800 स्क्रीन्स पर रिलीज होने जा रही है. दरअसल, फिल्म को सिनेमाघरों में 50 फीसदी ऑक्यूपेंसी के साथ रिलीज किया जा रहा है. इसके बावजूद फिल्म के सारे टिकट बिक चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना धांसू होने वाला है.

    एक्टर विजय के प्रशंसक मुंबई के वडाला में कार्निवल सिनेमा के बाहर बड़ी संख्या में नजर आए. फैंस ने हैंड सैनिटाइटर और पौधे लोगों के बांटे, जिसमें 'मास्टर' के पोस्टर लगा हुआ है.



    इस फिल्म में विजय थलापति के अलावा विजय सेतुपति, मालविका मोहन्न भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. इस फिल्म का निर्देशन लोकेश कनगराज ने किया है. वहीं, फिल्म का निर्माण एक्सबी फिल्म क्रिएटर्स द्वारा किया गया है.

    इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसके कुछ क्लिप ऑनलाइन लीक हो गए हैं. क्लिप्स के लीक होने के बाद फिल्म निर्देशक और निर्माता को नुकसान का डर सताने लगा. ऐसे में अब खुद फिल्म के डायरेक्टर ने यूजर्स से अपील की है कि इसे फिल्म के रिलीज होने तक शेयर न करें.





    लोकेश कनगराज ने ट्वीट किया है कि ‘मास्टर’ बनाने में डेढ़ साल का समय लगा है. हम सभी को उम्मीद है कि आपको ये फिल्म थिएटर में पसंद आएगी. लेकिन इसके रिलीज से पहले अगर आपको फिल्म की वीडियो क्लिप मिले तो प्लीज इन्हें शेयर मत कीजिए.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.