Home /News /entertainment /

दिव्यांका त्रिपाठी को ही लोग मानते हैं 'KKK 11' का विनर! यकीन नहीं तो देख लीजिए ये पोस्ट

दिव्यांका त्रिपाठी को ही लोग मानते हैं 'KKK 11' का विनर! यकीन नहीं तो देख लीजिए ये पोस्ट

वीडियो के जौरान दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) काफी इमोशनल हो गईं. साभार: @divyankatripathidahiya

वीडियो के जौरान दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) काफी इमोशनल हो गईं. साभार: @divyankatripathidahiya

‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 11) के विनर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) बने. शो के दौरान एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने उन्हें जोरदार टक्कर दी, वह सबसे दमदार कंटेस्टेंट बनकर सामने आईं. इसी कड़ी में फैंस ने दिव्यांका के घर ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 11) की ट्रॉफी भेजी है.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: टीवी का रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 11) के विनर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) बने. शो के दौरान एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने उन्हें जोरदार टक्कर दी, वह सबसे दमदार कंटेस्टेंट बनकर सामने आईं. अपने शानदार परफॉर्मेंस की वजह से एक्ट्रेस के ‘मगर रानी’ का खिताब मिल गया था. दर्शकों को पूरी उम्मीद थी कि बहू रानी से मगर रानी बनीं दिव्यांका ही जीतेंगी, लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो उनके फैंस निराश हो गए. हालांकि, निराश फैंस ने हार नहीं मानी और दिव्यांका के घर ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi 11) की ट्रॉफी भेज दी.

    अपने फैंस से मिले इस तरह के प्यार को देखकर दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) काफी इमोशनल हो गईं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर अपने फैंस का धन्यवाद किया. आपको बता दें एक्ट्रेस के फैंस ने उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ की विनिंग ट्रॉफी गिफ्ट की है, जिपर विनर के रूप में एक्ट्रेस का नाम लिखा गया है. उन्होंने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन में लिखा, ‘लो मिल गया, यह बेहद रचनात्मक है. मैं प्यार के इस उपहार को आप सभी के साथ बांटने से खुद को रोक नहीं पाई. धन्यवाद आपका. यह मेरे अच्छे कर्मों का फल जो मुझे इतना प्यार करने वाले फैंस मिले. मेरे जीवन का एक अविभाज्य हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद.” यहां देखें पोस्ट.

    बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी ने ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) में दिए गए हर स्टंट को बखूबी निभाया और फैंस के साथ-साथ शो के होस्ट रोहित शेट्टी को भी इम्प्रेस कर दिया. स्ट्रांग कंटेस्टेंट के रूप में सामने आई एक्ट्रेस शो के विनर की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी. दिव्यांका ने पानी की गहराई या कीड़े-मकोड़ों के साथ या फिर मगरमच्छ को गोद में बैठाकर खेलने जैसे खतरनाक स्टंट शानदार तरीके से किए थे.

    Tags: Divyanka Tripathi, Khatron Ke Khiladi 11

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर