ऑस्ट्रेलिया एयरपोर्ट पर गाड़ी में बैठते-बैठते लौटे शाहरुख, ये थी वजह

शाहरुख (Shahrukh Khan) एक कार्यक्रम के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचे हैं. एयरपोर्ट पर उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जो उन्होंने शेयर सोचा भी नहीं होगा.

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 9:44 AM IST
ऑस्ट्रेलिया एयरपोर्ट पर गाड़ी में बैठते-बैठते लौटे शाहरुख, ये थी वजह
बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान.
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 9:44 AM IST
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैन्स के लिए खुशखबरी है. किंग खान को आज यानी कि 8 अगस्त को मेलबर्न में भारतीय फिल्म महोत्सव की अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान सम्मानित किया जाएगा. शाहरुख को 'एक्सिलेंस इन सिनेमा' अवॉर्ड से नावाजा जाएगा. शाहरुख इस सेरेमनी के चीफ गेस्ट होंगे. विक्टोरिया की गवर्नर लिंडा डेसाऊ शाहरुख को अवॉर्ड देंगी. डेसाऊ विक्टोरिया की पहली महिला गवर्नर हैं.

इस अवॉर्ड की खबर पर शाहरुख का कहना था कि, 'मैं इसे विनम्रता से स्वीकार करता हूं और सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मेलबर्न में जश्न मनाने के लिए भारत के अलग-अलग हिस्सों से आने वाले फिल्म इंडस्ट्री के अपने साथियों के साथ स्टेज शेयर करना एक शानदार एक्सपीरिंयस होगा.' इसके साथ ही शाहरुख ने लिंडा डेसाऊ से मुलाकात को लेकर भी खुशी जाहिर की.

शाहरुख इस कार्यक्रम के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुके हैं. एयरपोर्ट पर उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जो उन्होंने शेयर सोचा भी नहीं होगा. शाहरुख जैसे ही एयरपोर्ट से गाड़ी की तरफ निकले उनके साथ सेल्फी लेने वालों की भीड़ जुट गई. सिक्योरिटी का पूरा इंतजाम टाइट था. लेकिन फिर भी गाड़ी की तरफ जाते शाहरुख के लिए क्रेजी भीड़ को रोकना मुश्किल था.

फैन्स का प्यार देख शाहरुख का दिल भी पिघल गया. वह गाड़ी तक पहुंचकर वापस लौटे और एक फैन के हाथ से मोबाइल लेकर खुद सेल्फी लेने लगे. वैसे एक बात कमाल की है. शाहरुख ने सिर पर कैप जैसा कुछ भी पहना हुआ था. लेकिन तब भी वह अपने फैन्स की नजरों से बच नहीं पाए.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

#ShahRukhKhan reaches #australia and get mobbed for selfies #instadaily #manavmanglani


A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on






यह भी पढ़ें:

सनी लियोनी के 17 महीने के बेटों ने बनाई शानदार पेंटिंग
First published: August 8, 2019, 9:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...