• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • #10YearChallenge में मलाइका अरोड़ा से हुई ये गलती, फैन्स ने उड़ाया मजाक

#10YearChallenge में मलाइका अरोड़ा से हुई ये गलती, फैन्स ने उड़ाया मजाक

मलाइका अरोड़ा ने ये तस्वीर शेयर की है.

मलाइका अरोड़ा ने ये तस्वीर शेयर की है.

मलाइका ने दो तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर 1998 में आई 'दिल से' के गाने 'छैंया छैंया' से थी. तो वहीं दूसरी तस्वीर में मलाइका का लेटेस्ट लुक था.

  • Share this:
    सोशल मीडिया पर फिलहाल #10YearChallenge की धूम मची हुई है. हर कोई ये चैलेंज लेकर अपनी पुरानी और नई तस्वीर शेयर करने में जुटा हुआ है. फेसबुक पर ऐसी तस्वीरों की बाढ सी आ गई है. लेकिन एक एक्ट्रेस है जो इस चैलेंज में गलती कर बैठी और इसी चक्कर में उनके फॉलोअर्स ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया.

    यहां हम मलाइका अरोड़ा की बात कर रहे हैं. मलाइका ने भी चैलेंज लिया, लेकिन उन्होंने #10YearChallenge की जगह #20YearChallenge ले लिया. मलाइका ने दो तस्वीरें शेयर कीं. एक तस्वीर 1998 में आई 'दिल से' के गाने 'छैंया छैंया' से थी. तो वहीं दूसरी तस्वीर में मलाइका का लेटेस्ट लुक था. मलाइका की तस्वीर दिखाती है कि बीते सालों में वह फिटनेस को लेकर कितनी सजग रही है. यही वजह है जो वह आज भी सुपर फिट हैं.



     




    View this post on Instagram




     

    My #20yearchallenge.... been an amazing last 20yrs,look forward to the next 20yrs


    A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on






    लेकिन ट्रोल आर्मी को इससे क्या लेना देना? वह तो मलाइका को इस बात पर ताने कसने लगे कि ये चैलेंज 20 साल का नहीं दस साल का था. एक सोशल मीडिया यूजर ने तो इतना तक कह दिया कि 'आपको गिनती नहीं आती क्या?'. इनमें कुछ लोग ऐसे भी थे जो तारीफों के पुल बांध रहे थे. शायद इन्हीं फैन्स की वजह से स्टार्स अपनी तस्वीरें बिंदास शेयर करते रहते हैं.



    यह भी पढ़ें:

    जब अनुष्का शर्मा ने की थी श्रीदेवी की नकल, हूबहू कॉपी किया था स्टाइल

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज