Home /News /entertainment /

farah khan ananya panday video chunky panday says she is overacting rk

फराह खान की एक्टिंग पर कमेंट करना चंकी पांडे को पड़ा भारी, कोरियोग्राफर बोलीं- 'अपनी बेटी को संभाल पहले'

फराह खान ने चंकी पांडे की खिंचाई की. (फोटो साभारः Instagram @farahkhankunder/chunkypanday)

फराह खान ने चंकी पांडे की खिंचाई की. (फोटो साभारः Instagram @farahkhankunder/chunkypanday)

अनन्या पांडे (Ananya Panday Video) और फराह खान (Farah Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनन्या ने '50 रुपए का काट ओवरएक्टिंग के' लिखा. इस वीडियो पर कमेंट कर चंकी ने फराह की एक्टिंग को ओवरएक्टिंग कहा.

अधिक पढ़ें ...

अनन्या पांडे (Ananya Panday Video) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनके साथ फिल्ममेकर-कोरियोग्राफर फराह खान भी हैं. दोनों ने मिलकर इस फनी वीडियो को क्रिएट किया है. इस वीडियो को देखने के बाद चंकी पांडे ने फराह की एक्टिंग को ओवरएक्टिंग कहा, जिसके फराह ने उन्हें करारा जवाब दिया. अनन्या ने यह वीडियो बीती रात अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. इस वीडियो में अनन्या को उनके ड्रेसिंग रूम में बैठा देखा जा सकता है. उनके कुछ मेकअप आर्टिस्ट और उनकी टीम भी दिख रही है.

अनन्या पांडे के रेडी होने के दौरान फराह खान (Farah Khan) जोश से भरी एंट्री करती हैं और अनन्या को बताती हैं कि उन्होंने ‘खाली पीली के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता है. अनन्या और उनकी टीम तुरंत खुशी से चिल्लाने लगती हैं और टीम उन्हें बधाई देती हैं. फराह ने इसके बाद हाउसफुल सीरीज के चंकी पाडे वाले स्टाइल में अनन्या से कहती हैं, “आईएम जस्ट जोकिंग.”

अनन्या पांडे ने वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा,”50 रुपए का काट ओवरएक्टिंग के. फराह खान के साथ हमेशा सबसे मजेदार समय. अनन्या की इस पोस्ट पर उनके पिता और एक्टर चंकी पांडे (Chunky Panday)ने कमेंट में लिखा, “फराह आपको इस वीडियो में ओवरएक्टिंग के लिए अवॉर्ड मिलना चाहिए.” फराह ने चंकी के इस कमेंट का करारा जवाब दिया.

फराह खान ने दिया करारा जवाब

फराह खान ने लिखा, “चंकी पांडे अपनी बेटी को संभाल पहले.” इसेक जवाब में चंकी ने फराह से कहा, “फराह तुमने तुम्हारे भाई द्वारा मुझे दी गई मेरी लाइन चुरा ली.” फराह के इस बेबाक अंदाज और करारे जवाब को सभी को उनका फैंस बना दिया. एक फैन ने लिखा, “फराह मैम गॉट नो चिल्ली.” एक अन्य ने लिखा, “फराह मैम इतने सेवेज और कैसे.” एक तीसरे ने हंसने वाले इमोजी के साथ लिखा, “इमोशनल डैमेज.”

अनन्या पांडे ने विजय देवरकोंडा को किया बर्थडे विश, PHOTO शेयर कर बोलीं- ‘इस साल कमाल दिखाएं’

फराह के जवाब के कायल हुए फैंस

इस वीडियो कई अन्य सेलेब्स ने भी प्रतिक्रिया दी. अनन्या की मां भावना पांडे ने हंसने वाले इमोजी के साथ लिखा, “आप और फराह !!!!” अर्जुन कपूर ने कमेंट कहा कि अनन्या की स्टाइलिस्ट ने पूरी लाइमलाइट लूट ली. फराह अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के साथ मस्ती भरे वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

Tags: Ananya Panday, Chunky pandey, Farah khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर