लाइव टीवी

Workout वीडियो शेयर करते सितारों को फराह खान ने लताड़ा- 'फिगर बनाने से ज्‍यादा जरूरी चीजे हैं'

News18Hindi
Updated: March 26, 2020, 2:30 PM IST
Workout वीडियो शेयर करते सितारों को फराह खान ने लताड़ा- 'फिगर बनाने से ज्‍यादा जरूरी चीजे हैं'
फराह खान केे इस पोस्‍ट पर कई स्‍टार्स कमेंट कर रहे हैं.

कोरोना वायरस (Coronavirus) के भयानक खतरे के बीच कई सितारे सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट वीडियो ( Workout Video) शेयर कर रहे हैं. लेकिन अब कॉरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) ने ऐसे सितारों को अपने एक वीडियो में ये धमकी दे डाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2020, 2:30 PM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते फिल्‍मों से लेकर टीवी तक सभी की शूटिंग बंद है और बॉलीवुड के सभी सितारे अपने घरों में हैं. लेकिन इस बीच अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स को लुभाने के लिए कई सितारे अपने फिटनेस वीडियो (Bollywood Stars Fitness Video) शेयर कर रहे हैं. लेकिन लगता है कि इस वायरस के खतरे के बीच सितारों का ये वर्कआउट वीडियो शेयर करना बॉलीवुड की प्रसिद्ध कॉरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) को पसंद नहीं आया. फराह खान ने एक वीडियो शेयर (Farah Khan Video) कर फिटनेस वीडियो शेयर करने वाले सितारों पर सीधा निशाना साधा है. फराह खान की ये बात कटरीना कैफ (Katrina Kaif), सारा अली खान (Sara Ali Khan) जैसे कई सितारों को बुरी लग सकती है, जिन्‍होंने इस बीच अपने फिटनेस वीडियो शेयर किए हैं.

फराह खान ने एक वीडियो पोस्‍ट कर लिखा, 'सब लोग वीडियो बना रहे हैं, इसलिए मैंने सोचा मैं भी वीडियो बनाऊं. लोगों की सेफ्टी और स्‍वास्‍थ को ध्‍यान में रखते हुए मेरी विनम्र विनती है सभी सेलीब्रिटीज और स्‍टार्स से कि प्‍लीज अपने वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करें. मैं समझ सकती हूं कि आप के पास सारी सहूलियतें है और आपके पास इस ग्‍लोबल पेनडेमिक के दौर में अपनी फिगर की चिंता करने के अलावा और कुछ नहीं है. लेकिन इस समस्‍या के दौर में हममें से ज्‍यादातर लोगों के पास इससे भी ज्‍यादा बड़ी चिंताए हैं. तो प्‍लीज हमारे ऊपर रहम कीजिए और अपने वर्कआउट वीडियो बंद कर दीजिए. और अगर आप नहीं रुक सकते तो प्‍लीज बुरा मत मानना अगर मैं आपको अनफॉलो कर दूं तो.'

 






 




View this post on Instagram




 

BAS KARO yeh workout videos !! 😝 video shot by :- #diva


A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on






फराह के इस वीडियो पर बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है. जहां तबू को फराह का ये अंदाज काफी पसंद आया है, तो वहीं अर्जुन कपूर ने तो खुद फराह को ही एक्‍सरसाइज करने की सलाह दे दी है. इसके अलावा करण जौहर, शिल्‍पा शेट्टी, सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे सितारों ने भी फराह की इस पोस्‍ट पर कमेंट किए हैं.



बता दें कि कोरोना वायरस कये चलते देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन कर दिया गया है. कोरोना वायरस पर देश के हालात की बात करें तो बीते 24 घंटे में कोरोना के 95 नए मामले सामने आए. इसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 649 हो गई है और ये लगातार बढ़ रही है. वहीं, अब तक इस वायरस से 15 लोगों की जान जा चुकी है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 26, 2020, 2:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर