लाइव टीवी

फराह खान, रवीना टंडन और भारती सिंह को गिरफ्तार करने की उठी मांग, फिर बढ़ी मुश्किलें

News18Hindi
Updated: February 19, 2020, 12:50 PM IST
फराह खान, रवीना टंडन और भारती सिंह को गिरफ्तार करने की उठी मांग, फिर बढ़ी मुश्किलें
फराह खान, रवीना टंडन और भारती सिंह की गिरफ्तार की उठी मांग

विवादित वीडियो के मामले में फराह खान (Farah Khan), रवीना टंडन (Raveena Tondon) और भारती सिंह (Bharti Singh) की मुसीबत बढ़ने वाली है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 19, 2020, 12:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon), फिल्म निर्देशक फराह खान (Farah Khan) और हास्य कलाकार भारती सिंह (Bharti Singh) की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं. उनके खिलाफ पिछले साल कथित रूप से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए शिकायत दर्ज कराने वाले व्यक्ति ने महाराष्ट्र पुलिस (Maharashtra Police) को शिकायती पत्र लिखकर तीनों को गिरफ्तार करने की मांग की है. शिकायतकर्ता आशीष शिंदे ने अपनी मांग को लेकर मंगलवार को राज्य के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को अर्जी दी. ये मामला पिछले साल आए एक हास्य कार्यक्रम के दौरान सामने आया था. जिसमें एक शब्द को लेकर कॉमेडी की गई थी.

स्थानीय एनजीओ के प्रमुख शिंदे ने पिछले साल बीड शहर के शिवाजी नगर पुलिस थाने में फराह, रवीना और भारती के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 295 (धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाना) के तहत शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि टंडन और अन्य ने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर प्रसारित हुए प्रशनोत्तरी कार्यक्रम 'बैकबैंचर्स' में आक्रामक अंदाज में बाइबिल संबंधी भाव 'हालेलुया' प्रकट किया था. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि बाद में मामला मुंबई में मलाड थाने में भेज दिया गया, जिसके अंतर्गत आरोपी रहते हैं.

नहीं थम रहा विवाद


डीजीपी को लिखी अपनी अर्जी में शिंदे ने कहा कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई. उन्होंने लिखा, 'बीड के पुलिस अधीक्षक को सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश दें.'



शिंदे ने पीटीआई को दिए इंटरव्यू में कहा, 'ये मामला कहां तक पहुंचा इस बारे में बीड के एसी कार्यालय और शिवाजी नगर पुलिस थाने ने कोई जानकारी नहीं दी. इसलिए, मैंने और ईसाई समुदाय के लोगों ने डीजीपी को अर्जी दी है.'

ये है मामला
पिछले साल क्रिसमस पर आए एक कॉमेडी कार्यक्रम के दौरान 'हालेलुया' शब्द को लेकर फराह खान और भारती सिंह कुछ ऐसा कह गई थीं कि उनके लिए मुसीबत खड़ी हो गई. इसी कार्यक्रम में रवीना टंडन भी मौजूद थीं. हालांकि बाद में इन तीनों ने ही कार्डिनल ओसवाल्ड ग्रेसिया से माफी भी मांग ली थी. लेकिन इसके बाद भी मामला थमता नजर नहीं आ रहा है.

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की ऑनस्क्रीन मां किशोरी बल्लाल का निधन, आशुतोष गोवारिकर ने यूं किया याद 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 11:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर