होम /न्यूज /मनोरंजन /

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी वाली खबर पर बोलीं फराह खान- 'मुझे तो पहले से ही मालूम था'

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी वाली खबर पर बोलीं फराह खान- 'मुझे तो पहले से ही मालूम था'

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की गुडन्यूज पर बोलीं फराह खान- 'मुझे तो पहले ही पता था' (फोटो क्रेडिट : Facebook @TheFarahKhan @aliaabhatt)

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की गुडन्यूज पर बोलीं फराह खान- 'मुझे तो पहले ही पता था' (फोटो क्रेडिट : Facebook @TheFarahKhan @aliaabhatt)

फराह खान (Farah Khan) से जब आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "मुझे तो पहले से ही मालूम था." मालूम हो कि फराह खान ने ही सबसे पहले आलिया और रणबीर की शादी की खबर लीक की थी, जहां आलिया और रणबीर अपनी शादी की खबरों पर कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे थे, वहीं फराह ने वीडियो कॉल पर आलिया-रणबीर को शादी की बधाई दे दी थी.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने आज इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हमारा बेबी… जल्द आ रहा है.” आलिया के इस पोस्ट के बाद इंडस्ट्री में सभी लोग सरप्राइज हो गए. कपूर फैमिली से ये गुड न्यूज आने के बाद बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है. करण जौहर, मौनी रॉय, मलाइका अरोड़ा और दुनियाभर के अन्य लोगों की ओर से बधाई संदेश आ चुके हैं. इस बीच दिग्गज फिल्म मेकर फराह खान (Farah Khan) ने एक और सरप्राइज दिया है, जब उन्होंने कहा कि “मुझे तो पहले से ही मालूम था”.

मालूम हो कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए थे और शादी के 2 महीने बाद ही कपल ने सोशल मीडिया पर गुड न्यूज अनाउंस की है. इस अनाउंसमेंट के बाद से भट्ट और कपूर परिवार में खुशी का माहौल है. दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा, ईशान खट्टर, अनुष्का शर्मा तक कई सेलेब्स ने आलिया और रणबीर कपूर को आने वाले नन्हें मेहमान के लिए शुभकानाएं दी हैं. इस खबर से हर कोई सरप्राइज है.

मुझे तो पहले से ही मालूम था: फराह खान
वहीं, फराह खान से जब आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे तो पहले से ही मालूम था.” मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फराह खान ने यह बात पैपराजी से तब कही, जब हाल ही उन्हें एक टीवी रिएलिटी शो के सेट पर स्पॉट किया गया. मालूम हो कि फराह खान ने ही सबसे पहले आलिया और रणबीर की शादी की खबर लीक की थी. जहां आलिया और रणबीर अपनी शादी की खबरों पर कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे थे, वहीं फराह ने वीडियो कॉल पर आलिया-रणबीर को शादी की बधाई दे दी थी.

आलिया ने खुद अपने इंस्टा पर दी प्रेग्नेंसी की जानकारी
आलिया भट्ट ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात का खुलासा किया है कि वह प्रेग्नेंट हैं. आलिया की तरफ से शेयर की गई एक तस्वीर में वह अस्पताल के बिस्तर पर लेटे हुए नजर आ रही हैं. लवबर्ड्स स्क्रीन पर देख रहे हैं, जहां दिल बना हुआ है. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारा बच्चा… जल्द आ रहा है.’ आलिया ने सोनोग्राफी की तस्वीर के साथ ही अपने इंस्टाग्राम पर एक और फोटो शेयर की है, जिसमें एक शेर और एक शेरनी अपने शावक के साथ नजर आ रहे हैं. इस तरह कपल ने यह साफ कर दिया है कि दोनों जल्द ही मां-बाप बनने वाले हैं.

Tags: Alia Bhatt, Farah khan, Ranbir kapoor

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर