• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • फराह खान को काम की बिलकुल नहीं है टेंशन, बोलीं- 'जब होना होगा तब होगा'

फराह खान को काम की बिलकुल नहीं है टेंशन, बोलीं- 'जब होना होगा तब होगा'

फराह खान (Farah Khan) इन दिनों अपने विज्ञापन शूट को लेकर चर्चा में हैं. फोटो साभार: @FarahKhan instagram

कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) इन दिनों अपने विज्ञापन शूट को लेकर चर्चा में हैं. महामारी के बारे में बात करते हुए कोरियोग्राफर ने कहा कि उन्हें लगता है कि इस मौजूदा दौर में चीजे आराम से होनी चहिए. उन्होंने कहा कि जल्दबाजी का कोई मतलब नहीं है.

  • Share this:

    मुंबई: फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) इन दिनों अपने विज्ञापन शूट को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ तस्वीर शेयर कर उनकी तारीफ की थी. महामारी के बारे में बात करते हुए कोरियोग्राफर ने कहा कि उन्हें लगता है कि इस मौजूदा दौर में चीजे आराम से होनी चहिए. उन्होंने कहा कि जल्दबाजी का कोई मतलब नहीं है.

    HT के अनुसार फराह खान (Farah Khan) कहती हैं, “यह समय सबके लिए चुनौतीपूर्ण रहा है. जो लोग कहते हैं कि उन्होंने लॉकडाउन का आनंद लिया है, वह मजाक कर रहे हैं. कोई भी इतनी अनिश्चितता और चिंता के साथ घर बैठकर आनंद नहीं ले सकता है. मेरा काफी काम फंसा रहा. मुझे अपनी फिल्म पिछले साल ही शुरू करनी थी, लेकिन इसमें देरी हो गई. आज, जब मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, तो मुझे लगता है कि अच्छा हुआ नहीं चालु हुई वरना अटक जाती. इस महामारी ने मुझे एक सबक सिखाया है और मुझे उम्मीद है कि यह दूसरों के साथ भी हुआ होगा. चीजें तब होती हैं जब उन्हें होना होता है और अनजाने में हम भेड़ चाल में चलते हुए अपना जीवन बर्बाद कर लेते हैं.”

    कोरियोग्राफर ने कहा कि लॉकडाउन के बाद नई परियोजनाओं को शुरू करना जल्दबाजी होगी क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री के पास बहुत सारे बैकलॉग हैं. जब दो साल के बैकलॉग की फिल्में आखिरकार रिलीज होंगी, तब मौहोल थोड़ा अच्छा होगा, तभी हम सभी के लिए चीजें दिखाई देंगी. मेरे अगला प्रोजेक्ट तैयार है और चीजें पाइपलाइन में हैं, लेकिन मैं कोई तनाव नहीं ले रही हूं, जब होगा तब होगा.

    अपने नए टीवी रियलिटी शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें काम पर वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है. यह एक मजेदार कॉमेडी शो है और मुझे सेट पर वापस आना पसंद है, आखिरकार इतने महीनों के बाद मैं कॉमेडी फैक्ट्री की शूटिंग कर रहा हूं. मुझे इस कठिन समय में हंसना और दूसरों को भी हंसाना पसंद है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज