Toofaan Teaser Out: फुल टू एक्शन होगी फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान'

फिल्म अमेजॉन प्राइम पर 21 मई को रिलीज होने जा रही है.

फिल्म अमेजॉन प्राइम पर 21 मई को रिलीज होने जा रही है.

फिल्म तूफान (Toofan) का टीजर कुल एक मिनट 53 सेकेंड का है. तूफान के टीजर में बेहतरीन सीन्स के साथ कुछ दमदार डायलॉग्स भी हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 12, 2021, 1:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म तूफान (Toofan) को लेकर बज बना हुआ है. फ्रैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का टीजर आज रिलीज हो गया है. यह फिल्म बीते साल 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी मगर कोरोना वायरस की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया था. अब यह फिल्म सिनेमाघरों की जगह अमेजॉन प्राइम पर 21 मई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का टीजर देखने के बाद अब फैंस फिल्म देखने के लिए काफी एक्साइटिड हो गए, क्योंकि फिल्म फुल टू एक्शन होने वाली हैं.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म तूफान (Toofan) में उनके साथ मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) लीड रोल में नजर आएंगी. परेश रावल फरहान के कोच के किरदार में नजर आए हैं. फिल्म तूफान का टीजर कुल एक मिनट 53 सेकेंड का है. तूफान के टीजर में बेहतरीन सीन्स के साथ कुछ दमदार डायलॉग्स भी हैं.

टीजर की शुरुआत बॉक्सिंग रिंग से होती है जिसमें कोई दूसरा बॉक्सर फरहान अख्तर को हरा देता है. जिसके बाद से फरहान बॉक्सिंग छोड़ गुंडा बन जाते हैं. गुंडा बनने के बाद लोगों के साथ मारपीट करते हैं. मगर बाद में उन्हें मृणाल कहती हैं या तो तुम गुंडे बनकर रह जाओगे या बॉक्सर बनो. फिर क्या फरहान एक बार फिर बॉक्सिंग की रिंग में वापस जाते हैं. परेश रावल फरहान को बॉक्सिंग सिखाते हैं, जिसके बाद फरहान नेशनल लेवल पर बॉक्सिंग की रिंग में तूफान मचा देते हैं.




एक ओर जहां इस साल कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं तो वहीं इसके दूसरी तरफ तूफान अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. यह फिल्म विशेष रूप से अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 मई, 2021 में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्रीमियर की जाएगी. एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स के सहयोग से अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा प्रस्तुत, तूफान का निर्माण रितेश सिधवानी, राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर द्वारा किया गया है.

कोरोना के कहर के कारण से तमाम फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है. अभी कई ऐसी और भी फिल्में हैं जिनको डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पेश किया जा रहा है. कार्तिक आर्यन की धमाका, तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे स्टारर हसीन दिलरुबा को हाल ही में नेटफ्लिक्स प्रीमियर के लिए घोषित किया गया. फरहान अख्तर की भाग मिल्खा भाग के सुपरहिट और जबरदस्त फिल्म के बाद दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज