Home /News /entertainment /

पालघर में संतों की हत्या पर बोले फरहान अख्तर- हत्यारों को अरेस्ट करो, इनके लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए

पालघर में संतों की हत्या पर बोले फरहान अख्तर- हत्यारों को अरेस्ट करो, इनके लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए

फरहान अख्तर.

फरहान अख्तर.

बॉलीवुड के हरफनमौला कलाकार फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने महाराष्ट्र के पालघर में हुई तीन संतों की हत्या पर खुलकर अपनी राय रखी है.

मुंबई. बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक, एक्टर-‌सिंगर, राइटर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने लॉकडाउन (Lockdowan) के दौरान महाराष्ट्र के पालघर में तीन संतों की हत्या का मजबूती से विरोध किया है. फरहान अख्तर ने कहा कि वो इस घटना का मजबूती से विरोध करते हुए उम्मीद करते हैं कि घटना के सभी आरोपियों को पकड़ा जाएगा और मामले में न्याय होगा. साथ ही देश में कहीं भी भीड़ तंत्र के लिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए.

उल्लेखनीय है कि पालघर में हुई और हिंसा से तीन लोगों की मौत हुई है. इस बात को लेकर फ़रहान अख़्तर ने ट्वीट कर दुःख जताया है. उन्होंने लिखा, "पालघर में हुई घटना में तीन लोगों की हत्या की मैं कठोर शब्दों में निंदा करता हूं. मॉब रूल के लिए सोसायटी में कोई जगह नहीं होनी चाहिए. मैं उम्मीद करता हूं तीन लोगों की जान लेने वाले ये लोग पकड़े जाए ताकि न्याय हो."



इससे पहले फरहान अख्तर ने अख्तर ने हाल ही में अपनी बेहद मशहूर कविता तो जिंदा हो तुम की पंक्तियों को कोरोना से बचाव के अनुसार लिखकर एक वीडियो शेयर किया था. फरहान अख्तर ने अपनी कविता अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्‍शन में लिखा, "तो जिंदा हो तुम. कोरोना वायरस." इस पर उनके फैन्स जमकर अपने रिएक्‍शन दे रहे हैं.

असल में फरहान की आवाज में ये कविता बेहद मशहूर है. इसे उनके पिता जावेद अख्तर ने लिखा है. लेकिन इसका नया वर्जन फरहान ने शायद खुद ही लिखा है. उन्होंने जागरुकता को ध्यान में रखकर ये कदम उठाया है.

Tags: Farhan akhtar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर