अपना शहर चुनें

States

फरहान अख्तर ने गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शेयर की Photo, देखकर बेटी ने किया कमेंट

फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर (Photo Credit- @shibanidandekar/Instagram)
फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर (Photo Credit- @shibanidandekar/Instagram)

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की बेटी की बॉन्डिंग काफी अच्छी है. हाल ही में दोनों की वैकेशन फोटो पर बेटी (Daughter) के कमेंट से ये साफ जाहिर हो रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2020, 9:09 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ वैकेशन इंजॉय कर रहे हैं. वहीं इस दौरान वो सोशल मीडिया एकाउंट पर शिबानी के साथ रोमांटिक फोटोज भी शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. फरहान यूं तो शिबानी के साथ अपनी फोटोज पहले भी कई बार शेयर कर चुके हैं लेकिन इस बार उनकी ये वैकेशन फोटो इसलिए जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है क्योंकि इस पर उनकी बेटी अकीरा ने कमेंट कर दिया है. इस कमेंट के जरिए फारहान की बेटी और शिबानी के बीच की बॉन्डिंग भी साफ दिखाई दे गई है.

हाल ही में फरहान और शिबानी दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपनी वैकेशन की फोटो शेयर की है. इस फोटो में दोनों पानी के अंदर दिखाई दे रहे हैं. फोटो में फरहान और शिबानी डीप सी डाइविंग के दौरान साथ पोज दे रहे हैं. वहीं शिबानी द्वारा शेयर की गई फोटो में फरहान की बेटी अकीरा ने कमेंट किया है. अकीरा ने शिबानी के फोटो कैप्शन पर अपना कमेंट किया है. यहां देखें शिबानी द्वारा शेयर की गई फोटो-


इस फोटो के साथ शिबानी ने लिखा- 'मेरा बडी लेंड और समुंदर के अंदर!! पूल के अंदर भी क्योंकि हम दोनों इस तस्वीर में वहीं हैं. फरहान अख्तर बेस्ट टीम/टीचर होने के लिए शुक्रिया! आपने इसे अतुलनीय अनुभव बना दिया'.



शिबानी दांडेकर और अकीरा के बीच हुई बात


इस शिबानी के इस पोस्ट पर फरहान की बेटी अकीरा ने कमेंट किया है. अकीरा ने कमेंट में लिखा- 'पूल में भी', मैं और मेरा बेस्ट फ्रेंड जो एक सोता कछुआ है और मैं जा रही. शिबानी ने भी इस कमेंट का जवाब दिया है. उन्होंने लिखा- 'तुम प्रो लेवल हो, हममें से कुछ लोगों को इस पर काम करने की जरूरत है'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज