Home /News /entertainment /

17 Years Of Lakshay : फरहान अख्तर ने फौज का जताया आभार तो प्रीति जिंटा को याद आए खौफनाक मंजर !

17 Years Of Lakshay : फरहान अख्तर ने फौज का जताया आभार तो प्रीति जिंटा को याद आए खौफनाक मंजर !

'लक्ष्य' फिल्म 18 जून 2004 को रिलीज हुई थी. (फोटो साभार: faroutakhtar/Instagram)

'लक्ष्य' फिल्म 18 जून 2004 को रिलीज हुई थी. (फोटो साभार: faroutakhtar/Instagram)

फिल्म ‘लक्ष्य’ (Lakshay) के शूटिंग के दिनों को याद करते हुए प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने इसे अब तक अपनी सबसे टफ फिल्म बताते हुए कहा कि लद्दाख में 18 हजार फीट की ऊंचाई पर शूटिंग करना जहां खौफनाक था, वहीं शानदार भी था.

    बॉलीवुड एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर  (Farhan Akhtar) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लक्ष्य’ (Lakshay) 18 जून 2004 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म के 17 साल पूरे होने पर फरहान अख्तर और प्रिती जिंटा (Preity Zinta) ने देश के सैनिकों का आभार जताते हुए उनके बलिदान को याद किया. ‘लक्ष्य’ फिल्म से फऱहान समेत ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन और प्रीति जिंटा  को देश की रक्षा में जुटे सशस्त्र सैन्य बल की जिंदगी को करीब से देखने समझने का मौका मिला था. इस मौके पर फरहान और प्रीति ने इंस्टाग्राम पर शूटिंग के दिनों को याद किया है.

    प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर 'लक्ष्य' फिल्म का गाना ‘अगर मैं कहूं’  को शेयर कर लिखा है ‘लक्ष्य को याद करते हुए मैं बताना चाहती हूं कि मेरे अब तक फिल्मी करियर की सबसे टफ फिल्म थी. लद्दाख में 18 हजार फीट की ऊंचाई पर शूटिंग करना एक तरफ खौफ से भरा हुआ था तो वहीं अच्छा भी लग रहा था. मुझे इस फिल्म पर गर्व है. यह फिल्म सेना के जवानों के लिए लव लेटर जैसा है. यह हमे याद दिलाता है कि हमारे देश के सैनिकों के बलिदान और बहादुरी को कभी नहीं भूलना चाहिए. थैंक यू’.










    View this post on Instagram






    A post shared by Preity G Zinta (@realpz)






    वहीं फिल्म के निर्देशक फरहान अख्तर ने भी इंस्टाग्राम पर ‘लक्ष्य’ के 17 साल पूरे होने पर पोस्ट लिखा. फरहान लिखते हैं ‘भारतीय सेना के सहयोग का मैं हमेशा आभारी हूं. इस फिल्म की शूटिंग में जुटे क्रू मेंबर्स और डेडिकेटेड आर्टिस्ट का मैं आभारी रहूंगा. यह जीवन भर का एक्सपिरिएंस था. मैं इसे एक फिल्म नहीं मानता बल्कि इससे बढ़कर है. लक्ष्य के 17 साल’.






    फरहान के इस पोस्ट पर जोया अख्तर ने हार्ट इमोजी शेयर पर अपना प्यार जताया तो ऋतिक रोशन ने लिखा ‘आपके विश्वास की शक्ति मेरे दोस्त, और कुछ नहीं’. वहीं एक फैन ने लिखा ‘इस फिल्म को देखने के बाद मेरे पापा ने मेरा नाम लक्ष्य रख दिया’.undefined

    Tags: Amitabh Bachachan, Farhan akhtar, Hrithik Roshan, Preity zinta

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर