जवाब देकर फंसे फरहान, मोदी फैन्स ने फिर लगाई क्लास

फरहान ने 19 मई को भोपाल वासियों से वोट करने की अपील की, जबकि वह 12 मई को ही वोटिंग हो चुकी थी. इस पर ट्रोल हो रहे थे. जब उन्होंने जवाब दिया तो वह दोबारा फंस गए.

News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 8:19 AM IST
जवाब देकर फंसे फरहान, मोदी फैन्स ने फिर लगाई क्लास
बॉलीवुड एक्टर फरान अख्तर.
News18Hindi
Updated: May 20, 2019, 8:19 AM IST
एक्टर फरहान अख्तर 19 मई को भोपाल वासियों से वोट करने की अपील कर मुश्किल में फंस गए. सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी अच्छी खासी क्लास लेली. फरहान ने रविवार को ट्वीट किया, 'भोपाल के प्यारे मतदाताओं, यही वह समय है जब आप अपने शहर को एक अन्य गैस त्रासदी से बचा सकते हैं.'

अब फरहान की अपील तो सही थी लेकिन वह यह करने में सात दिन लेट हो गए क्योंकि भोपाल में 12 मई तो मदतान हो चुका था. रविवार 19 मई को अंतिम चरण का मतदान हुआ. अब गलत ट्वीट पर सोशल मीडिया माफ कर दे ये कैसे हो सकता है. कोई उन्हें गाली दे रहा था. तो वहीं कोई कह रहा था कि फरहान नशे में हैं. चौकीदार अनु माथुर ने लिखा, नशे से अब उठा है क्या तू ...भोपाल के इलेक्शन हो गए.





अब जब सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग चरम पर शुरू हो गई तो आखिरकार फरहान अख्तर ने ट्वीट कर जवाब दिया. उन्होंने लिखा, हमने तारीख गलत समझी तो गला पकड़ लिया, जिसने इतिहास गलत समझा उसे गले लगा रहे हो. फरहान ने अपने बचाव में ट्वीट तो कर दिया. लेकिन वह इस पर भी नहीं बचे. उनके इस ट्वीट पर भी उन्हें काफी सुनाया गया. एक यूजर ने लिखा, '6 घंटे बाद नशा उतरा है चाचा.' लोटस नाम की एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'अब सिर्फ इतिहास बचा है, थोड़ा पढ़ लो.'

रणबीर भाई नाम से ट्विटर चला रहे यूजर ने लिखा, गोडसे का नाम मिला तो गला पकड़ लिया...और जो जिहाद के नाम पर आतंक फैला रहे हैं उनको गले लगा रहे हो. वेदांत ने तो एक मीम शेयर किया. इस पर लिखा था, 'अभी तो हमें और जलील होना है.' सर्टिफाइड इंजीनियर ने तो फरहान को सलाह ही दे डाली. उन्होंने लिखा, दारू कम पीया करो मियां, बेइज्जती कम होगी पब्लिक में.

यह भी पढ़ें:

फरहान अख्तर ने हफ्ते भर बाद की भोपाल में वोट डालने की अपील, हुए ट्रोल
Loading...

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...