फरहान अख्तर कोरोना पीड़ितों तक पहुंचा रहे हैं भोजन, उठाया रोज 1000 थालियों का ज‍िम्‍मा

फरहान अपनी अगली फिल्म 'तूफान' में एक बॉक्सर का रोल निभाते नजर आएंगे (फोटो साभारः Instagram/Farhan Akhtar)

फरहान अपनी अगली फिल्म 'तूफान' में एक बॉक्सर का रोल निभाते नजर आएंगे (फोटो साभारः Instagram/Farhan Akhtar)

कोरोना संकट (Covid-19) में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) पीड़ितों की मदद को आगे आए हैं. वे उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में एक एनजीओ के जरिये जरूरतमंदों तक खाना पहुंचा रहे हैं. एक्‍टर रोजाना 1000 थालियों की व्यवस्था कर रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. भारत में कोरोना महामारी (Covid-19) की दूसरी लहर के बीच, एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) उत्तर प्रदेश के प्रभावित परिवारों की देखभाल के लिए आगे आए हैं. फिल्म 'रॉक ऑन' (Rock On) के एक्टर एक एनजीओ से साथ मिलकर काम कर रहे हैं. एक्टर के डोनेशन का इस्तेमाल, संकट में पड़े रोगियों और उनकी देखभाल करने वालों के लिए भोजन जुटाने में किया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनजीओ के सचिव दिव्यांशु उपाध्याय ने बताया कि इन डोनेशन्स का इस्तेमाल न केवल वायरस से संक्रमित रोगियों के भोजन के लिए किया जा रहा है, बल्कि वाराणसी में हरीश्चंद्र और मणिकर्णिका शमशान घाटों पर काम करने वाले लोगों के लिए भी इस्तेमाल हो रहा है.

एनजीओ के सचिव ने आगे बताया, 'होप टीम में से हम आठ लोग, शहर भर में 1000 थालियों को डिस्ट्रिब्यूट कर रहे हैं. हर एक थली में चावल, दाल, रोटी, सब्जी, सलाद और बिस्कुट दिया जाता है. अगर दिन में हम अस्पतालों में दोपहर का भोजन बांटते हैं, तो रात में श्मशान घाटों पर मदद पहुंचाते हैं. फरहान सर हमेशा जरूरत के समय हमारे साथ खड़े रहे हैं और हम इस समय उनके योगदान के शुक्रगुजार हैं.'

(फोटो साभारः Instagram/Farhan Akhtar)

दिव्यांशु उपाध्याय ने आगे खुलासा किया कि वे सोशल मीडिया के जरिये फरहान अख्तर तक पहुंचे थे. एक्टर ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और मदद करने के लिए तैयार हो गए. कुछ दिन पहले, फरहान ने राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज और एनआईएस क्वालिफाइड कोच की मदद की थी, जो बुनियादी सुविधाएं जुटाने के लिए संघर्ष कर रहे थे.
काम की बात करें तो फरहान अपनी अगली फिल्म 'तूफान' (Toofan) में एक बॉक्सर का रोल निभाते नजर आएंगे. महामारी के चलते फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है. फिल्म 21 मई को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होने वाली थी. फिल्म में फरहान ने न सिर्फ लीड रोल निभाया है, बल्कि वे इसके निर्माता भी हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज