• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • फरहान अख्तर बोले- 'फिल्म ‘तूफान’ में मुक्केबाज का कैरेक्टर निभाने में मुझे बहुत खुशी मिली'

फरहान अख्तर बोले- 'फिल्म ‘तूफान’ में मुक्केबाज का कैरेक्टर निभाने में मुझे बहुत खुशी मिली'

फरहान अख्तर ने कहा कि, मुझे जब यह फिल्म करने का मौका मिला तो बहुत खुशी हुई.'

फरहान अख्तर ने कहा कि, मुझे जब यह फिल्म करने का मौका मिला तो बहुत खुशी हुई.'

डोंगरी की सड़कों के अजीज अली उर्फ अज्जू भाई नाम के एक गुंडे के एक इंस्पायरिंग स्पोर्ट्स ड्रामा के तौर पर प्रचारित ‘तूफान’ (Toofan) मुक्केबाजी की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म है और यह इसके मुख्य किरदार के असफल होने और शानदार वापसी की कहानी बयां करती है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने बुधवार को कहा कि आगामी फिल्म ‘तूफान’ में मुक्केबाज की भूमिका को निभाने में उन्हें बहुत ‘खुशी' मिली. उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा कैरेक्टर है जो उन्हें 1995 की हिट फिल्म 'रंगीला' में ब्लैक मार्केट में फिल्म टिकट बेचने वाले आमिर खान के तेज तर्रार चरित्र मुन्ना की याद दिलाता है.

    खान ने अख्तर के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'दिल चाहता है’ में 20 साल पहले उनके साथ काम किया था. उन्होंने कहा कि वह हमेशा सोचते थे कि किसी सुपरस्टार को ऐसा किरदार निभाने में कितना मजा आता होगा जिसका रवैया किसी की परवाह न करने वाला होता होगा.

    अख्तर ने फिल्म के ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा, 'मुझे अजीज अली जैसे बेपरवाह आराम-परस्त किरदार निभाने में मजा आया. मैंने जब ‘रंगीला’ में आमिर खान को देखा था, तो सोचा था कि उन्हें ऐसा कैरेक्टर निभाने में कितना मजा आया होगा जो जैसा महसूस करता है, वह कह सकता है. एक बेफिक्र सा रवैया है. मुझे जब यह फिल्म करने का मौका मिला तो मुझे बहुत खुशी हुई.'

    यह फिल्म 16 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. डोंगरी की सड़कों के अजीज अली उर्फ अज्जू भाई नाम के एक गुंडे के एक इंस्पायरिंग स्पोर्ट्स ड्रामा के तौर पर प्रचारित ‘तूफान’ मुक्केबाजी की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म है और यह इसके मुख्य किरदार के असफल होने और शानदार वापसी की कहानी बयां करती है.

    दक्षिण मुंबई के नागपाड़ा में फिल्माई गई ‘तूफान’ का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है और इसकी पटकथा अंजुम राजाबाली और विजय मौर्य ने लिखी है. अख्तर ने इस किरदार में रच-बस जाने में मदद करने का श्रेय सह-एक्टर हुसैन दलाल को दिया है जो नागपाड़ा के ही रहने वाले हैं. एक्टर ने नागपाड़ा के लोगों का भी शुक्रिया किया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज