Home /News /entertainment /

Farhan Shibani Wedding: फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर मार्च में नहीं, इस खास मौके पर करेंगे शादी, जानें डिटेल्स

Farhan Shibani Wedding: फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर मार्च में नहीं, इस खास मौके पर करेंगे शादी, जानें डिटेल्स

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर जनवरी में शादी करेंगे. (फोटो साभारः Instagram @shibanidandekar)

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर जनवरी में शादी करेंगे. (फोटो साभारः Instagram @shibanidandekar)

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding) की शादी से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है. इस अपडेट के मुताबिक कपल अब मार्च में शादी नहीं करेगा. फरहान-शिबानी ने शादी के लिए एक खास मौके को चुना है. दोनों इस खास मौके पर अपनी शादी की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar Shibani Dandekar Relationship) बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे कूल कपल्स में से एक हैं. दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. पिछले कुछ दिनों से दोनों की शादी खबरें सामने आ रही थीं. इन खबरों में दावा किया गया कि दोनों मार्च 2022 में शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं. अब दोनों की शादी से जुड़ा एक नया अपडेट आया है. इस अपडेट के मुताबिक, फरहान और शिबानी मार्च में शादी नहीं करेंगे. दोनों फरहान के बर्थडे पर शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं.

    बॉलीवुड लाइफ की एक खबर के मुताबिक, फरहान और शिबानी (Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding) अपनी शादी को लेकर जल्द ही ऑफिशियल अनाउंसमेंट करने वाले हैं. फरहान और शिबानी 9 जनवरी को अपनी शादी को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं यह जोड़ा खुशखबरी की घोषणा करने के लिए इस खास दिन को चुन सकता है क्योंकि इस दिन फरहान (Farhan Akhtar Birthday)  का 48वां बर्थडे है. फरहान और शिबानी दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और उनकी रोमांटिक तस्वीरें उनके स्ट्रॉन्ग बॉन्ड को दिखाती हैं.

    shibani dandekar, farhan akhtar

    पहले मार्च में करने वाले थे शादी

    इससे पहले कहा जा रहा था कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, मार्च 2022 में शादी करने वाले हैं. जिसके लिए दोनों ने तैयारियां भी शुरू कर दी है. रिपोर्ट्स के अनुसार कपल ने शादी के लिए अपनी ड्रेस और वेन्यू भी फाइनल कर लिया है. हालांकि, अभी तक कपल की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई है और ना ही किसी तरह की प्रतिक्रिया दी गई है.

    जग-जाहिर है फरहान-शिबानी का प्यार

    फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अक्सर दोनों को साथ क्वालिटी टाइम बिताते देखा जाता है. दोनों का प्यार जग-जाहिर है. सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे को लेकर अपना प्यार जाहिर करने में जरा भी नहीं हिचकिचाते. यही नहीं, किसी भी इवेंट में भी शिबानी और फरहान को एक साथ ही स्पॉट किया जाता है.

    डेलनाज ईरानी के बाद को-एक्ट्रेस यामिनी सिंह हुईं कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटीन में कर रही हैं ऐसे काम

    फरहान-शिबानी की शादी में शामिल होंगे परिवार के लोग

    रिपोर्ट के अनुसार, कपल अब अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ाते हुए शादी के बंधन में बंधने को तैयार है. हालांकि, दोनों ने अपनी शादी को प्राइवेट रखने का फैसला किया है, जिसमें दोनों के परिवार के अलावा इंडस्ट्री के उनके खास दोस्त ही शामिल होंगे. यानी, शिबानी और फरहान अपने दोस्तों और परिवार के बीच सात फेरे लेने वाले हैं.

    Tags: Farhan akhtar, Wedding

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर