होम /न्यूज /मनोरंजन /फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की शादी की FIRST PHOTO आई सामने, लाल जोड़े में नजर आईं दुल्हन

फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर की शादी की FIRST PHOTO आई सामने, लाल जोड़े में नजर आईं दुल्हन

फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. फोटो साभार- विरल भयानी

फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं. फोटो साभार- विरल भयानी

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी की पहली तस् ...अधिक पढ़ें

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) 48 साल की उम्र में एक बार फिर अपनी 41 साल की लेडी लव शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों की शादी की पहली तस्वीर सामने (Farhan Akhtar Shibani Dandekar wedding First Photo) आई है, जिसमें दुल्हन शिबानी दांडेकर सुर्ख लाल जोड़े में नजर आ रही हैं. वहीं फरहान ने इस खास मौके पर अपने लिए ब्लैक कलर के आउटफिट्स चूज किए.

शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) और  फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की शादी जावेद अख्तर और शबाना आजमी के खंडाला फार्महाउस में हो रही है. दोनों ने अपनी शादी को बेहद सादगी से करने का फैसला लिया था, इसलिए उन्होंने इसे बेगद निजी रखा है. शादी में सिर्फ 50 लोग शामिल हुए हैं.

Farhan SHibani

(फोटो साभारः विरल भयानी)

शिबानी-फरहान की शादी में गेस्ट बने ऋतिक रोशन

शादी में फरहान अख्तर के खास दोस्त ऋतिक रोशन और उनके मम्मी-पापा राकेश रोशन और पिंकी रोशन भी शामिल हुए हैं.  शादी की रस्में जावेद अख्तर और शबाना आजमी के फार्महाउस पर हो रही हैं. शादी में फरहान अख्तर के खास दोस्त ऋतिक रोशन और उनके मम्मी-पापा राकेश रोशन और पिंकी रोशन भी शामिल हुए हैं. शिबानी रेड एंड बेज कलर के गाउन में स्टनिंग लगीं. अपने इस वेडिंग लुक को शिबानी ने खूबसूरत रेड veil के साथ कंप्लीट किया, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दीं.

Farhan SHibani 1

(फोटो साभारः विरल भयानी)

कई सालों से डेट कर रहे थे फरहान-शिबानी

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की शादी को लेकर कई बार चर्चाएं शुरू हुईं, लेकिन हर बार केवल शादी को लेकर बज बना. आज फाइनली शिबानी दांडेकर अब अख्तर खानदान की बहू गई हैं. तस्वीरें देख फैंस उन्हें ढेरों बधाई दे रहे हैं.

शिबानी-फरहान ने खाई 7 जन्मों की कसमें

कपल ने न तो हिंदू रीति रिवाजों के तहत 7 फेरे लिए और न ही इस्लाम के तहत निकाह किया. शिबानी और फरहान ने Vow और रिंग सेरेमनी कर सात जन्मों तक एक-दूसरे का साथ देने का फैसला किया.

Tags: Farhan akhtar

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें