होम /न्यूज /मनोरंजन /Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Wedding: फरहान-शिबानी ने शादी में मेहमानों के लिए रखा ड्रेस कोड, आपने देखी GUEST LIST!

Farhan Akhtar-Shibani Dandekar Wedding: फरहान-शिबानी ने शादी में मेहमानों के लिए रखा ड्रेस कोड, आपने देखी GUEST LIST!

फरहान-शिबानी 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. फोटो साभार-@shibanidandekar/ Instagram

फरहान-शिबानी 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. फोटो साभार-@shibanidandekar/ Instagram

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की शादी से पहले हल्दी सेरेमनी हुई, जिसे पूरी तरह प्राइ ...अधिक पढ़ें

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) को लंबे समय से जिस दिन का इंतजार था, आखिरकार वो दिन आ ही गया है. दोनों अपने प्यार के रिश्ते को एक कदम और बढ़ाकर कल यानी 19 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए हैं. शिबानी और फरहान ने अपना हल्दी फंक्शन परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में मनाया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की शादी में कौन-कौन शामिल होने जा रहा है और अपनी शादी के लिए उन्होंने मेहमानों के लिए क्या ड्रेस कोड रखा है.

सिंपल रखना चाहते हैं शादी
फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की शादी से पहले हल्दी सेरेमनी हुई, जिसे पूरी तरह प्राइवेट रखने की कोशिश की गई. दोनों अपनी शादी को बेहद सिंपल रखना चाहते हैं और यही वजह है कि उन्होंने शादी में गिने चुने मेहमानों को न्यौता दिया है. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फरहान और शिबानी ने शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए ड्रेस कोड रखा है.

ये है मेहमानों के लिए ड्रेस कोड
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अपने मेहमानों को भी साधारण और सिंपल कपड़ों में आने के लिए कहा है. उन्होंने मेहमानों से शादी को सिंपल बनाए रखने के लिए पेस्टल और सफेद जैसे रंग के कपड़े पहनने के लिए कहा है. दोनों नहीं चाहते हैं कि उनकी शादी में कोई शोर-शराबा हो.

मेहमानों की हर सुविधा का रखा ध्यान
फरहान और शिबानी खंडाला में शादी करेंगे. यहां पर मेहमानों के रहने के लिए बंगले में बुकिंग भी हो चुकी है. इस दौरान मेहमानों की हर सुविधा का ध्यान रखा जाएगा. इस बुकिंग को दोनों ने जाकर खुद किया है.

ये मेहमान होंगे शामिल!
फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी में मेयांग चांग, ​​​​गौरव कपूर, समीर कोचर, मोनिका डोगरा, रितेश सिदवानी और रिया चक्रवर्ती शामिल होने वाले हैं. कथित तौर पर, शाहरुख खान और ऋतिक रोशन दोनों फरहान खान के करीबी हैं, लेकिन ये तय नहीं है कि वह शादी में शामिल होंगे या नहीं. शादी में लगभग 50 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है.

फरहान अख्तर को सालों से है शिबानी दांडेकर से इश्क
शिबानी दांडेकर के साथ फरहान अख्तर की यह दूसरी शादी होगी. उन्होंने साल 2000 में उस वक्त की अपनी गर्लफ्रेंड अधूना भबानी से शादी की थी लेकिन शादी के 17 साल बाद यानी 2017 में दोनों ने कानूनी तौर पर तलाक ले लिया था. मगर पहली पत्नी से तलाक से 2 साल पहले ही फरहान और शिबानी के अफेयर की चर्चाएं शुरू हो गईं थीं. दोनों जल्द ही एक-दूसरे के करीब आए और लिव इन पार्टनर के तौर पर रहने लगे.

Tags: Farhan akhtar

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें