Toofan Release Postponed: 'तूफान' अमेजन प्राइम पर होनी थी रिलीज, मेकर्स ने आगे बढ़ाई रिलीज डेट

'तूफान' के लिए फैंस को इसके लिए अभी लंबा इंतजार करना होगा.

'तूफान' के लिए फैंस को इसके लिए अभी लंबा इंतजार करना होगा.

फिल्म ‘तूफान (Toofan)’ में लीड किरदार निभा रहे एक्टर और इसके निर्माता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने हालांकि इसके लिए कोरोना महामारी के दौरान अपने स्टाफ को सुरक्षित रखने की पहल को कारण बताया है.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस ने लोगों को कैद कर दिया है. लगातार बढ़ रहे मामले अब लोगों को डराने लगे हैं.कोरोना का कहर एख बार फिर से सिनेमा इंडस्ट्री पर दिख रहा है. एक के बाद एक कई फिल्मों की रिलीज डेट टाली जा चुकी हैं अब फिल्म ‘तूफान (Toofan)’ की रिलीज अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है. फिल्म 21 मई को अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होने वाली थी. फिल्म में लीड किरदार निभा रहे एक्टर और इसके निर्माता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने हालांकि इसके लिए कोरोना महामारी के दौरान अपने स्टाफ को सुरक्षित रखने की पहल को कारण बताया है.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म ‘तूफान (Toofan)’ पिछले साल सितंबर में रिलीज होने के लिए मार्च 2020 में ही तैयार हो चुकी थी. लेकिन पिछले साल कोरोना के चक्कर में बंद रहे सिनेमाघरों की वजह से फिल्म को रिलीज नहीं किया. इस साल फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला हुआ लेकिन अब फिर डेट आगे बढ़ गई है. फिलहाल फैंस को इसके लिए अभी लंबा इंतजार करना होगा.

Image

एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स ने आज अपने सोशल मीडिया पर महत्वपूर्ण बयान जारी किया है. मेकर्स ने सभी से घर पर रहने और सुरक्षित रहने का आग्रह भी किया है. बयान में लिखा है- 'भारत में कोरोना वायरस की वजह से हाल बेहद बुरे हैं. एक्सेल एंटरटेनमेंट और आरओएमपी पिक्चर्स की तरफ से हम महामारी की चपेट में आने वाले सभी लोगों के लिए दुआ कर रहे हैं. इस मुश्किल समय में हमारा ध्यान महामारी पर है और हमारे लिए काम करने वालों, उनेक परिवार और समाज की सुरक्षा और मदद पर है. ऐसे में हमने अपनी फिल्म तूफान की रिलीज को पोस्टपोन करने का फैसला लिया है.'
'तूफान' को रितेश सिधवानी, राकेश ओम प्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है. राकेश ओम प्रकाश मेहरा इस फिल्म के डायरेक्टर भी हैं. राकेश ओमप्रकाश मेहरा फरहान खान के साथ सात साल बाद कराम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने साथ में 'भाग मिल्खा भाग' में साथ काम किया था. फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने को लेकर इन्होंने एक साझा बयान जारी किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज