फरहान अख्तर की ब्लॉकबस्टर ‘तूफान’ का वर्ल्ड प्रीमियर, 21 मई को सीधे OTT पर होगी रिलीज

21 मई को तूफान का वर्ल्ड प्रीमियर .

21 मई को तूफान का वर्ल्ड प्रीमियर .

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म ‘तूफान’ (Toofan ) डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. अमेजन (Amazon ) प्राइम वीडियो एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इस साल के मोस्ट अवेटेड समर ब्लॉकबस्टर रिलीज करने जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 10, 2021, 6:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई : स्पोर्ट्स ड्रामा पर आधारित फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म ‘तूफान’ (Toofan ) को लेकर दर्शकों का इंतजार खत्म होने वाला है. इसी साल मई महीने में अमेजन (Amazon )  पर रिलीज कर दी जाएगी. बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘तूफान’  21 मई  2021 को 240 देशों में सीधे अमेजन प्राइम वीडियो पर प्रसारित किया जाएगा. इस फिल्म को ROMP पिक्चर्स के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन ने बनाया है. फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने किया है. ‘तूफान’ में फरहान एक बॉक्सर का रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म में फरहान के अलावा मृणाल ठाकुर, परेश रावल,सुप्रिया पाठक कपूर और हुसैन दलाल अहम किरदार निभाते देखे जाएंगे.

अमेजन प्राइम वीडियो के कंटेंट निदेशक और हेड  विजय सुब्रमण्यम ने बताया कि ‘ हमारी भारत यात्रा में एक्सेल एंटरटेनमेंट एक महत्वपूर्ण पार्ट रहा है और हमारे और उनके रिश्ते लंबे समय से चले आ रहे हैं.  इस रिश्ते को हमने बेहद संजीदगी से संजोकर रखा . इसी यात्रा का अगला रोमांचक पड़ाव फिल्म ‘तूफ़ान  है. हम अपने दर्शकों को गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. इसी कड़ी में ‘तूफ़ान’ हमारा अगला कदम है . यह एक प्रेरणादायक फिल्म है जो लोगों के जूनून की कहानी को बेहद अट्रैक्टिव तरीके से पेश किया गया है. इस फिल्म से सीख मिलती है कि जिंदगी में आनेवाली मुश्किलों के खिलाफ कैसे डटकर सामना करना चाहिए. हमे उम्मीद है कि फिल्म डायरेक्टर राकेश के अनोखे तरीके से कहानी बयां करने का अंदाज दर्शकों को पसंद आएगा. फरहान की दमदार एक्टिंग वाली ‘तूफान’ हम अपने दर्शकों के लिए मई में रिलीज करने जा रहे हैं’.






वहीं एक्सेल एंटरटेनमेंट के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने कहा  ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले हम दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए नई और हार्ट टचिंग स्टोरी पर फिल्म बनाने की कोशिश करते हैं . इसी कड़ी में ‘तूफान’ एक प्रेरणादायक स्पोर्ट्स ड्रामा हैं, जो बॉक्सिंग पर आधारित है. फिल्म में सड़कछाप गुंडे की कहानी, उसके पतन और जीवन में आने वाली सभी मुश्किलों से लड़ते हुए सफलता पाने की कहानी दिखाई गई है. लंबे समय से चली आ रही अमेजन प्राइम वीडियो के साथ की साझेदारी अब तक शानदार रही है.  ‘तूफान’ का वर्ल्ड लेवल प्रीमियर भी बेहद शानदार होने वाला है’.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज