बॉक्सर के किरदार की तैयारी में जुटे फरहान के फोटो में ‘तूफान’ सा क्यों है?

फरहान इससे पहले फ्लाइंग सिख कहलाने वाले मिल्खा सिंह की बायाॉपिक 'भाग मिल्खा भाग' में शानदार रोल कर चुके हैं

News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 1:02 PM IST
बॉक्सर के किरदार की तैयारी में जुटे फरहान के फोटो में ‘तूफान’ सा क्यों है?
फरहान इससे पहले फ्लाइंग सिख कहलाने वाले मिल्खा सिंह की बायाॉपिक भाग मिल्खा भाग में शानदार रोल कर चुके हैं
News18Hindi
Updated: July 29, 2019, 1:02 PM IST
बॉलीवुड के एक्टर, डायरेक्टर और सिंगर फरहान अख्तर ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में वो टूथ गार्ड पहने दिखाई दे रहे हैं. फरहान ने इस फोटो को कैप्शन दिया है – मसूड़ों का कवच?

दरअसल इस टूथ गार्ड से आप फरहान की आने वाली फिल्म का अंदाज़ा लगा सकते हैं. फरहान आने वाली फिल्म में एक बॉक्सर की भूमिका में हैं. बॉक्सर रिंग में फाइट के दौरान यही मसूड़ों का कवच लगाते हैं जो फरहान ने लगाया हुआ है. इससे समझा जा सकता है कि फरहान अपनी नई फिल्म की तैयारियों में जुट गए हैं. तभी उनके भीतर आने वाली फिल्म को लेकर तूफान सा देखा जा सकता है. दरअसल, फरहान की आने वाली फिल्म का नाम तूफान ही है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Masoodon ka kavach ✅ #ToofanInTheMaking #DantalBwoy #bts #boxerlife


A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on






फरहान इससे पहले फ्लाइंग सिख कहलाने वाले मिल्खा सिंह की बायाॉपिक 'भाग मिल्खा भाग' में शानदार रोल कर चुके हैं. इसके अलावा इसी साल फरहान की एक और फिल्म 'द स्काई इज पिंक' भी रिलीज होने जा रही है.

अब तूफान फिल्म में फरहान एक बॉक्सर के किरदार को निभाएंगे. जिस तरह से भाग मिल्खा भाग की शूटिंग के लिए फरहान ने जी-तोड़ मेहनत की थी और खूब पसीना बहाया था उसी तरह बॉक्सर की फिज़िक के लिए भी फरहान ने जिम में वर्क आउट करना शुरू कर दिया है. फरहान की पूरी कोशिश होगी कि वो एक बॉक्सर की तरह ही दिखें. फरहान के फैन्स को भी उनकी नई फिल्म और नए किरदार का बेसब्री से इंतज़ार रहेगा.
First published: July 29, 2019, 12:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...