लाइव टीवी

प्रियंका चोपड़ा की Grammy ड्रेस पर फैशन डिजाइनर ने कहा-कुछ कपड़े पहनने की एक उम्र होती है

News18Hindi
Updated: January 30, 2020, 11:34 AM IST
प्रियंका चोपड़ा की Grammy ड्रेस पर फैशन डिजाइनर ने कहा-कुछ कपड़े पहनने की एक उम्र होती है
प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस पर कई लोगों ने उन्‍हें ट्रोल क‍िया है. (Twitter)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की ड्रेस पर कमेंट के बाद सफाई देते हुए इस डिजाइनर ने कहा, 'कुछ कपड़े पहनने की एक उम्र होती है. मोटे पेट वाले लोगों को टाइट टी-शर्ट नहीं पहननी चाहिए. वैसे ही एक उम्र के बाद महिलाओं को मिनी ड्रेस नहीं पहननी चाहिए.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 30, 2020, 11:34 AM IST
  • Share this:
ग्रैमी 2020 में अपने फैशन और ड्रेस के चलते प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. वैसे तो प्रियंका चाहे साड़ी पहने या कोई वेस्‍टर्न आउटफिट, 'देसी गर्ल' का लुक अक्‍सर ही उनके फैंस का दिल जीत लेता है. लेकिन रविवार को हुए ग्रैमी अवॉर्ड्स 2020 (Grammys Awards 2020) का हिस्‍सा बनने पहुंची प्रियंका ने जो पहना वो चर्चा का विषय बन गया और उन्‍हें उनके इस लुक के लिए खूब ट्रोल भी किया गया. जहां कई इंटरनेशनल फैशन आइकन्‍स को 'देसी गर्ल' का ये लुक काफी पसंद आया है तो वहीं एक इंडियन फैशन डिजाइनर ने प्रियंका के इस बेहद लंबे नेकलाइन का मजाक भी उड़ाया था. प्रियंका यहां अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ पहुंची थीं.

फैशन डिजाइनर वेंडेल रोड्रिक्‍स (Wendell Rodricks) ने प्रियंका के इस नेक लाइन की लंबाई का मजाक बनाते हुए इसे 'लॉस एंजेलिस से क्‍यूबा' तक कहा था. उनके इस कमेंट के बाद कई लोगों ने रोड्रिक्‍स को ट्रोल भी किया, जिसके बाद फिर से इस फैशन डिजाइनर ने अपना कमेंट किया है. कई लोगों ने रोड्रिक्‍स को प्रियंका की बॉडी शेमिंग के लिए ट्रोल किया.

पति न‍िक जोनस के साथ प्रि‍यंका चोपड़ा. (PTI)


दरअसल प्रियंका ने निक के साथ ग्रैमी 2020 के रेड कार्पेट पर फैशन डिजाइनर राल्‍फ एंड रूशो की डिजाइनर ड्रेस में एंट्री की. इस इवरी वाइट गाउन की हाउलाइट था इसका एक्‍स्‍ट्रा लॉन्‍ग नेकलाइन. ये नेकलाइन काफी रिवीलिंग था और इसी के बाद लोगों ने प्रियंका को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

इस फंक्शन में प्रियंका ने डीप वी प्लंगिग नेक लाइन गाउन कैरी किया था. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम)

अब इस फैशन डिजाइनर ने बताया है कि कैसे वह अपने कमेंट में बॉडी शेमिंग नहीं बल्कि ड्रेस शेमिंग कर रहे थे. रोड्रिक्‍स ने लिखा, 'जो भी लोग ये कह रहे हैं कि मैंने बॉडी शेमिंग की है, उनके लिए ये है मेरा जवाब. क्‍या मैंने कुछ भी उसके शरीर के बारे में कहा है. नहीं. मैंने सिर्फ इतना कहा है कि ये ड्रेस उनके लिए सही नहीं था, जबकि ये एक डिजाइनर ड्रेस था. सिर्फ आरोप न लगाए पहले मेरा पोस्‍ट पढ़ें.' उन्‍होंने आगे लिखा, 'कुछ कपड़े पहनने की एक उम्र होती है. मोटे पेट वाले लोगों को टाइट टी-शर्ट नहीं पहननी चाहिए. वैसे ही एक उम्र के बाद महिलाओं को मिनी ड्रेस नहीं पहननी चाहिए. अगर आपके पास नहीं है, तो उसे न दिखाएं. हर मुद्दे को बॉडी शेमिंग न बनाएं.'

हालांकि कई यूजर्स को रोड्रिक्‍स का ये तर्क और उनका पहला का क्रिटिसिज्‍म अच्‍छा नहीं लगा. कई लोगों ने उनके इस पोस्‍ट पर भी उन्‍हें कमेंट किए हैं. याद दिला दें कि ये पहला मौका नहीं है कि प्रियंका अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हुई हैं. इससे पहले भी वह कई बार अपनी ड्रेसेज को लेकर ट्रोल होती रही हैं.

यह भी पढ़ें :- दूरदर्शन Trailer: सुहागरात पर पति को जूती फेंककर मारती नजर आईं माही गिल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 10:43 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर