पिता केके सिंह बोले- 'सुशांत को फांसी लगाते किसी ने नहीं देखा, बेटी पहुंची तो वह बिस्तर पर पड़ा था'

पिता केके सिंह बोले- 'सुशांत को फांसी लगाते किसी ने नहीं देखा, बेटी पहुंची तो वह बिस्तर पर पड़ा था'
सुशांत सिंह राजपूत और उनके पिता केके सिंह.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की याचिका पर मामले की जांच सीबीआई (CBI) करे या मुंबई पुलिस, इस पर मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में लंबी बहस हुई. कोर्ट गुरुवार को इस मामले में फैसला सुना सकता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 12, 2020, 8:04 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में पिता केके सिंह (KK Singh) ने मंगलवार की सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) को बताया कि अब उनके पास अपने अंतिम संस्कार में चिता को मुखाग्नि देने के लिए कोई नहीं है. उन्होंने कहा, 'मैं पटना से हूं और मेरे बेटे के बिना मेरे अंतिम संस्कार की चिता को रोशन करने वाला कोई नहीं है. किसी ने भी मेरे बेटे को फांसी लगाते हुए नहीं देखा है. जब मेरी बेटी पहुंची तो सुशांत बिस्तर पर पड़ा था. सुशांत के पिता ने कहा कि केस में जांच की जरूरत है.'

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच प्रवर्तन निदेशालय और सीबीआई ने शुरू कर दी है. मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल कर केस की जांच पटना से मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है. रिया की याचिका पर सुशांत की मौत की जांच सीबीआई करे या मुंबई पुलिस, इस विषय पर मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में लंबी बहस हुई. कोर्ट गुरुवार को इस मामले में फैसला सुना सकता है.

देर से एफआईआर दर्ज कराने की बताई यह वजह
सिंह के वकील विकास सिंह ने जस्टिस हृषिकेश रॉय की बेंच को अपनी टिप्पणी सुनाई. सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धोखाधड़ी करने और सुशांत को आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. अभिनेता की मौत के 38 दिनों बाद सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के सवाल पर, विकास सिंह ने कहा, 'जैसे ही सुशांत के जाने के शोक से उबरे, उन्होंने (केके सिंह) ने पटना में एफआईआर दर्ज करा दी.
विकास सिंह ने सुशांत की मृत्यु को प्रस्तुत करने पर अधिक संदेह व्यक्त किया. बहन और पिता से सुशांत सिंह राजपूत को अलग कर दिया गया था. पिता बार-बार सुशांत से बात करना चाहते थे लेकिन रिया ने कोई जवाब नहीं दिया. रिया ने सुशांत को पहले से उसकी बहन से अलग कर दिया था. उसकी गर्दन पर निशान को देखो, वह निशान रस्सी का नहीं बल्कि बेल्ट का है! विका सिंह ने आगे कहा कि, यदि सुशांत की हत्या कर दी गई है तो इसकी जांच की जरूरत है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज