Fathers Day: अपने बच्चों को कभी गोद में नहीं उठाते ऋतिक रोशन, बताया आखिर क्या है कारण

Fathers Day: अपने बच्चों को कभी गोद में नहीं उठाते ऋतिक रोशन, बताया आखिर क्या है कारण
ऋतिक रोशन ने शेयर किया बच्चों का क्यूट वीडियो (Photo Credit-hrithikroshan/Instagram)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने फादर्स डे (Fathers Day) पर अपने बेटों का एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर कर बताया है कि वो उन्हें गोद में क्यों नहीं उठाते.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 21, 2020, 12:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आज फादर्स डे (Father's Day) है, यानी अपने पापा को स्पेशल फील करने का दिन... इस खास मौके पर हर कोई अपने पिता को लेकर सोशल मीडिया (Social Media) पर अलग-अलग तरह के पोस्ट शेयर करता नजर आ रहा है. वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी अपने-अपने सोशल एकाउंट्स के जरिए अपने प्यारे पापा के साथ तस्वीरें और उनके लिए पोस्ट शेयर कर रहे हैं. वहीं हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इस खास मौके पर अपने दोनों बेटों का बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया है. इसके साथ बेटों के लिए बनाए गए अपने एक नियम के बारे में भी खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वो अपने बेटों को कभी गोद में नहीं उठाते और इसके पीछे एक कारण है.

दरअसल, हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक बेहद क्यूट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि वो एयरपोर्ट पर रात के 3 बजे अपने छोटे बेटे का हाथ थामे कहीं जा रहे हैं. वहीं इतनी रात को उनका बेटा नींद से बेहाल है, ऊंघ रहा है लेकिन पापा का हाथ थामे चल रहा है. वहीं खास बात ये है कि वो नींद लेने के साथ-साथ चल भी सकता है. वहीं चलते-चलते आखिर पापा के साथ वो वहां पहुंच जाता है, जहां पर उसका बड़ा भाई पहले से ही सो रहा है. बस फिर क्या था भाई को देखते ही ऋतिक रोशन का छोटा बेटा उसके बगल की सीट पर बैठता है और एक सेकेंड में ही मुह खोलकर सो जाता है.


ये वीडियो शेयर करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में बताया है कि वो अपने बच्चों को गोद में क्यों नहीं उठाते हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'थ्रोबैक वीडियो जब मैंने मल्टीटास्टिंग का असली मतलब सीखा. बेचारे बच्चे, मेरा नियम है कि चाहे कुछ भी हो जाए, मैं उन्हें गोद में नहीं उठाने वाला. हम सभी को खुद अपने बल पर चलना होता है'.



ये भी पढ़ें- Father's Day पर पहली बार बेटी के साथ नहीं है ऋषि कपूर, रिद्धिमा कपूर ने इमोशनल पोस्ट में किया याद 

बच्चों को गोद में ना उठाकर ऋतिक उन्हें जिंदगी का अहम सबक देते हैं कि उन्हें अपने बल कर खुद को संभालना सीखना होगा. वाकई फादर्स डे के मौके पर इससे बेहतर सीख और कोई नहीं हो सकती है. ऋतिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज