फातिमा सना शेख का कोरोना से हुआ बुरा हाल, बोलीं- टेस्ट और सूंघने की क्षमता खत्म, शरीर में...

(फोटो साभारः Instagram/fatimasanashaikh)

(फोटो साभारः Instagram/fatimasanashaikh)

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने 29 मार्च को एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने वायरस से संक्रमित होने की पुष्टी की थी. साथ ही उन्होंने ये भी बताया था कि रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है.

  • Share this:
मुंबईः हाल ही की दिनों में कई बॉलीवुड सेलेब कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. जिनमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आर माधवन, मनोज बाजपेयी, आमिर खान, आलिया भट्ट से लेकर दंगल गर्ल फातिमा सना शेख तक शामिल हैं. फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने बीते दिनों ही अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी और अब उन्होंने कोरोना के चलते हुए अपने हाल का भी खुलासा किया है. फातिमा सना शेख ने एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपनी खराब सेहत के बारे में बताया है.

फातिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद बीमार लग रही हैं. फोटो में उदास नजर आ रहीं फातिमा अपनी सेल्फी क्लिक कर रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने बताया है कि उन्हें कोरोना की वजह से काफी दिक्कत हो रही है. फातिमा ने लिखा है- 'सूंघने और स्वाद लेने की क्षमता खत्म हो गई और शरीर में भयानक दर्द है.' एक्ट्रेस के इस पोस्ट से पता चलता है कि वह इन दिनों काफी बुरे दौर से गुजर रही हैं.

fatima sana shaikh
(photo credit: instagram/@fatimasanashaikh)


हाल ही में फातिमा कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं, जिसके बाद उन्होंने कोविड प्रोटोकॉल्स फॉलो करते हुए खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया था. फातिमा ने 29 मार्च को एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने वायरस से संक्रमित होने की पुष्टी की थी. साथ ही उन्होंने ये भी बताया था कि रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और कोरोना प्रोटोकॉल का पूरी तरह से पालन कर रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज