फातिमा सना शेख ने बयां किया टॉक्सिक रिलेशनशिप का दर्द, बोलीं- बहुत मुश्किल होता है...

(फोटो साभारः Instagram/fatimasanashaikh)

(फोटो साभारः Instagram/fatimasanashaikh)

हाल ही में पहली बार फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने अपने पिछले रिलेशनशिप को लेकर कुछ खुलासे किए हैं. जो कि काफी हैरान कर देने वाले हैं. फातिमा सना शेख कभी टॉक्सिक रिलेशनशिप (Fatima Sana Shaikh in Toxic Relationship) में रह चुकी हैं. जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 7:17 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तो अक्सर चर्चा में रहती हैं, लेकिन पर्सनल लाइफ को लेकर कम ही बात करती हैं. फातिमा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट पर्सन हैं. लेकिन, हाल ही में पहली बार उन्होंने अपने पिछले रिलेशनशिप को लेकर कुछ खुलासे किए हैं. जो कि काफी हैरान कर देने वाले हैं. फातिमा सना शेख कभी टॉक्सिक रिलेशनशिप (Fatima Sana Shaikh in Toxic Relationship) में रह चुकी हैं. जिसके बारे में उन्होंने खुद बताया है.

एक्ट्रेस को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई 'अजीब दास्तान्स' में देखा गया था. 'अजीब दास्तान्स' में फातिमा सना शेख जयदीप अहलावत के साथ दिखाई दीं. ऐसे में हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस फिल्म में निभाए पात्रों के बारे में चर्चा करती नजर आईं. वहीं Ludo के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि लूडो में निभाए पिंकी के कैरेक्टर से वह पूरी तरह से अलग हैं.

अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में फातिमा सना शेख ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया है, जिसमें उनके ऑन-स्क्रीन पति पर हत्या का आरोप लगा होता है और इससे पहले उसके कई अफेयर भी रहते हैं. लेकिन, इन सबके बाद भी पिंकी अपने पति को छुड़ाने की कोशिश में जुट जाती है.

Youtube Video

लूडो में निभाए कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए फातिमा सना शेख ने कहा- 'मैं बिलकुल भी वो नहीं हूं. पतिव्रता लड़की. मेरे साथ कोई ऐसी चीज करे तो दो थप्पड़ मार दूं.' बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए फातिमा ने कहा- 'मैं भी एक टॉक्सिक रिलेशनशिप में थी. यह बहुत मुश्किल होता है. हम कहते हैं कि हम ये कर लेंगे, वो कर लेंगे. लेकिन, जब आप इसमें होते हैं तो यह समझना बहुत मुश्किल हो जाता है कि क्या करें. खासकर जब आप फाइनेंशियली अपने पति पर आश्रित होते हैं.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज