#Metoo पर 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख का खुलासा, कहा- मेरे साथ भी हुआ है यौन शोषण

#Metoo पर 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख का खुलासा, कहा- मेरे साथ भी हुआ है यौन शोषण
फातिमा सना शेख

अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने #Metoo अभियान की तारीफ करते हुए कहा कि ये अच्छा है कि समाज ने सेक्सुअल हैरेसमेंट जैसे मुद्दों पर बात करना शुरू कर दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 14, 2019, 2:38 PM IST
  • Share this:
हाल ही में बॉलीवुड में #Metoo मूवमेंट के दौरान एक्टर्स के अलावा इंडस्ट्री के कई बड़े निर्माता और निर्देशक के नाम सामने आए. एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने जैसे ही नाना पाटेकर के ऊपर आरोप लगाए वहीं बॉलीवुड में ऐसी और भी एक्ट्रेस सामने आईं जिन्होंने अपने साथ हुए यौन शोषण के खुलासे किए. ऐसे में अब एक और अभिनेत्री का नाम सामने आ रहा है जिन्होंने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा कर के सभी को हैरत में डाल दिया है.

एक इंटरव्यू के दौरान आमिर खान की फिल्म 'दंगल' की एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने बताया कि वो खुद यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं. इंटरव्यू में जब उनसे बढ़ते यौन शोषण पर सवाल किया गया. जिस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वो फिलहाल इस पर कुछ भी नहीं कहना चाहती हैं. बातचीत आगे बढ़ाते हुए उन्होंने ये भी कहा कि वो भी इसका शिकार हो चुकी हैं. लेकिन इस बारे में वो कोई भी बात नहीं करना चाहती हैं.

फातिमा ने कहा कि वो अपनी अपनी जिन्दगी से जुड़ी ऐसी कोई भी बात किसी से शेयर नहीं करना चाहती हैं. ऐसे मामलों को वो खुद ही अपने तरीके से डील करेंगी. साथ ही उन्होंने #Metoo अभियान की तारीफ करते हुए कहा कि ये अच्छा है कि समाज ने सेक्सुअल हैरेसमेंट जैसे मुद्दों पर बात करना शुरू कर दिया है. जिसकी वजह से अब लोग ऐसा कुछ करने से डरने भी लगे हैं.



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज