'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, कहा- 'दोस्तों सुरक्षित रहिएगा'

फातिमा को फिल्म 'दंगल' से लोकप्रियता मिली थी (फोटो साभारः Instagram/fatimasanashaikh)

फातिमा को फिल्म 'दंगल' से लोकप्रियता मिली थी (फोटो साभारः Instagram/fatimasanashaikh)

फातिमा सना शेख ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के साथ ही लोगों से कोरोना महामारी के दौरान सेफ रहने की बात कही है. फातिमा सना शेख ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी (Instagram Story) पर एक पोस्ट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 3:07 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आजकल सोशल मीडिया (Social Media) से कुछ स्टार दूरी बना रहे हैं. कुछ टाइम पहले वरीना हुसैन (Warina Hussain) और अमित साध (Amit Sadh) ने सोशल मीडिया से ब्रेक लिया था. अब हाल ही में दंगल फेम ऐक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने कि घोषणा की है.

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के साथ ही लोगों से कोरोना महामारी के दौरान सेफ रहने की बात कही है. फातिमा सना शेख ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी (Instagram Story) पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं. दोस्तों सुरक्षित रहिएगा.' वही एक्ट्रेस के सोशल मीडिया से ब्रेक से उनके फैंस काफी उदास नजर आ रहे हैं. उनके फैंस पोस्ट पर कमेंट कर उनसे सोशल मीडिया ना छोड़ ने के लिए रिक्वेस्ट कर रहे हैं.

fatima sana shekh
फोटो साभार: @FatimaSanaSekh/instagram


बता दें कि फातिमा को इंस्टाग्राम पर 2.5 मिलियन से अधिक फैंस फॉलो करते हैं. अब फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) के फैंस के लिए यह एक बड़ा झटका साबित हो सकता हैं. इससे पहले टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि कुछ समय के लिए वह सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हैं.
बता दें अभिनेत्री फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड में फिल्म ‘चाची 420’ से डेब्यू किया है. इस फिल्म में उन्होंने कमल हसन और तब्बू की बेटी का किरदार निभाया है. जिसके बाद उन्होंने कई फिल्म में अहम किरदार निभाएं हैं. लेकिन उन्हें पहचान आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से मिली. जिसमें उन्होंने आमिर खान के साथ लीड रोल प्ले किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज