फातिमा सना शेख के पास नहीं है कोई काम, वायरल VIDEO में खुद को बता रही हैं बेरोजगार

इस वीडियो में सना खुद यह बता रही हैं कि उनके पास अभी कोई काम नहीं है (फोटो साभारः Instagram @fatimasanashaikh)

इस वीडियो में सना खुद यह बता रही हैं कि उनके पास अभी कोई काम नहीं है (फोटो साभारः Instagram @fatimasanashaikh)

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) का एक वीडियो सामने आया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

  • Share this:

नई दिल्ली. पिछले एक साल से कोरोना महामारी की वजह से एंटरटेनमेंट जगत को काफी नुकसान का सामना करना पड़ रहा है. छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक कई टीवी शो की शूटिंग रुकी हुईं, तो कई फिल्मों के प्रोजेक्ट पर अभी काम भी शुरू नहीं हुआ है. यही नहीं, कई फिल्मों की रिलीज पिछले एक साल से टाली जा रही है, क्योंकि कोरोना की वजह से सिनेमाघरों में ताले लगे हुए हैं. इस दौरान कई कलाकार की कहानियां भी सामने आ रही है, कोई खुद को बेरोजगार बता है, तो कइयों के सेविंग्स भी खत्म हो रहे हैं.

ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) का एक वीडियो सामने आया है, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सना खुद यह बता रही हैं कि उनके पास अभी कोई काम नहीं है और वह अभी बेरोजगार हैं. इस वीडियो में फातिमा बोलती हैं, 'अभी जब कोविड खत्म हो जाएगा, तो सभी को काम मिलेगा तो मुझे भी काम मिलेगा. अभी तो मैं बेरोजगार हूं.' आप भी देखिए, फातिमा सना शेख का ये वीडियो, जिसे सेलिब्रिटीज फोटोग्राफर रोहित सरैया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है-



बता दें, फातिमा का ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. बता दें, फातिमा सना शेख एक लोकप्रिय बाल कलाकार रही हैं और उन्होंने 2016 में रिलीज फिल्म ‘दंगल’ (Dangal) के साथ भी अपनी पहचान बनाई है. हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा था कि वह उन फिल्म निर्माताओं से संपर्क करने से नहीं शर्माती हैं जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं. एक्ट्रेस को टेक्स्ट और कॉल के जरिए लोगों तक पहुंचने में कभी भी कोई आपत्ति नहीं है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज