कार्तिक आर्यन पर गुस्साईं फातिमा सना शेख, फोटो क्रेडिट को लेकर बिगड़ गई बात

पोटो साभार: @fatima sana shekh/kartik aaryan/instagram

पोटो साभार: @fatima sana shekh/kartik aaryan/instagram

फातिमा सना शेख ने अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वो हमेशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की फोटोज शेयर करता रहता है लेकिन उसने मुझे कभी क्रेडिट नहीं दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 10:35 AM IST
  • Share this:
मुंबईः आमिर खान की फिल्म दंगल (Dangal) में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने शानदार एक्टिंग से अपने आप को बखूबी साबित किया और दर्शकों को इंप्रेस किया. हर किसी को दंगल में फातिमा सना शेख की एक्टिंग खूब भाई थी. दंगल में फातिमा ने आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी का किरदार निभाया था. हाल ही में एक्ट्रेस कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं, अब वह कोरोना नेगेटिव हो गई हैं. इसी बीच फातिमा ने कार्तिक आर्यन को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

हाल ही में बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए फातिमा सना शेख ने अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि वो हमेशा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बचपन की फोटोज शेयर करता रहता है लेकिन उसने मुझे कभी क्रेडिट नहीं दिया है. वो सभी फोटोज बचपन में मैंने क्लिक की थी. मुझे बहुत बुरा लगता है जब वो क्रेडिट नहीं देता है. मुझे मेरा क्रेडिट चाहिए. इसके अलावा फातिमा सना शेख ने कोरोना वायरस महामारी के बीच सभी को सुरक्षित रहने के लिए कहा है.

बताते चलें कि कल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने कि घोषणा की है. फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के साथ ही लोगों से कोरोना महामारी के दौरान सेफ रहने की बात कही है. फातिमा सना शेख ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी (Instagram Story) पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं. दोस्तों सुरक्षित रहिएगा.' वही एक्ट्रेस के सोशल मीडिया से ब्रेक से उनके फैंस काफी उदास नजर आ रहे हैं. उनके फैंस पोस्ट पर कमेंट कर उनसे सोशल मीडिया ना छोड़ ने के लिए रिक्वेस्ट कर रहे हैं.

बता दें अभिनेत्री फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने बॉलीवुड में फिल्म ‘चाची 420’ से डेब्यू किया है. इस फिल्म में उन्होंने कमल हसन और तब्बू की बेटी का किरदार निभाया है. जिसके बाद उन्होंने कई फिल्म में अहम किरदार निभाएं हैं. लेकिन उन्हें पहचान आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से मिली. जिसमें उन्होंने आमिर खान के साथ लीड रोल प्ले किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज