होम /न्यूज /मनोरंजन /फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म 'The Legend Of Maula Jatt' को लेकर भारत में बवाल, MNS नेता ने दी धमकी

फवाद खान की पाकिस्तानी फिल्म 'The Legend Of Maula Jatt' को लेकर भारत में बवाल, MNS नेता ने दी धमकी

 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' 13 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. (फोटो साभार-instagram @fawadkhan81)

'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' 13 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. (फोटो साभार-instagram @fawadkhan81)

फवाद खान (Fawad Khan) और माहिरा खान (Mahira Khan) की पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' को इंडिया में रिलीज किए ज ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली. फवाद खान (Fawad Khan) और माहिरा खान (Mahira Khan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ (The Legend Of Maula Jatt) ने दुनियाभर में बॉक्स-ऑफिस पर धूम मचा दी है. इस फिल्म ने सभी पाकिस्तानी फिल्मों को कमाई के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है. ये पाकिस्तानी फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. पिछले दिनों आई कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब इस फिल्म को इंडिया में रिलीज किए जाने के बारे में भी विचार किया जा रहा है.

पाकिस्तानी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को इंडिया में रिलीज किए जाने की बात सामने आते ही अब देश में राजनीतिक बवाल मच गया है. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के नेता अमेय खोपकर ने ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को भारत में रिलीज न होने देने की धमकी दी है.

अमेय खोपकर ने ट्विटर के माध्यम से इस फिल्म की रिलीज को लेकर नाराजगी जताई है. वह अपने ट्वीट में लिखते हैं “पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ को भारत में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है. सबसे अधिक क्रोध वाली बात ये है कि एक भारतीय कंपनी इस योजना का नेतृत्व कर रही है, लेकिन राज साहेब के आदेश अनुसार हम इस फिल्म को भारत में कहीं भी रिलीज नहीं होने देंगे.”

इतना ही नहीं अमेय खोपकर ने और एक ट्वीट कर फवाद खान के भारतीय फैन्स को देशद्रोही करार दे दिया है. वह लिखते हैं “फवाद खान के फैन, देशद्रोही पाकिस्तान जाकर उनकी फिल्म देख सकते हैं”.

" isDesktop="true" id="5027285" >

बता दें, ‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ पाकिस्तान की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है. इस फिल्म ने विदेशों में कमाई के मामले में सभी पाकिस्तानी फिल्मों को तो पीछे छोड़ा ही है, साथ ही कई बॉलीवुड फिल्मों को भी पटकनी दी है. ये फिल्म 200 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो चुकी है. इस फिल्म ने पाकिस्तान में 80 करोड़ की कमाई की है. वहीं विदेशों में इस फिल्म ने 120 करोड़ का कलेक्शन दर्ज किया है.

‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ क्लासिक फिल्म ‘मौला जट्ट’ की रीमेक है. ये फिल्म नूरी नट्ट और मौला जट्ट की दुश्मनी पर आधारित है. इस फिल्म को डॉ. असद जमील खान और अम्मारा हिकमत द्वारा प्रोड्यूस किया गया है.

Tags: Entertainment news., Mahira Khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें