होम /न्यूज /मनोरंजन /दुनियाभर में धूम मचाने के बाद भारत में रिलीज होगी यह पाकिस्तानी फिल्म!

दुनियाभर में धूम मचाने के बाद भारत में रिलीज होगी यह पाकिस्तानी फिल्म!

पाकिस्तानी फिल्म  'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' बीते 13 अक्टूबर को पाकिस्तान में रिलीज हुई थी. (फोटो साभार-Instagram@fawadkhan81)

पाकिस्तानी फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' बीते 13 अक्टूबर को पाकिस्तान में रिलीज हुई थी. (फोटो साभार-Instagram@fawadkhan81)

पाकिस्तानी फिल्म 'द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट' अब भारत में रिलीज के लिए भी तैयार है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ...अधिक पढ़ें

मुंबई. पाकिस्तानी फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ बीते 13 अक्टूबर को पाकिस्तान में रिलीज हुई थी. फिल्म के रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका हो गया और फिल्म ने जबरदस्त कमाई कर सभी को चौंका दिया. फवाद खान और माहिरा खान स्टारर यह फिल्म पाकिस्तान के साथ विदेशों में भी काफी पसंद की गई और ताबड़तोड़ कमाई कर पाकिस्तान सिनेमा के लिए माइलस्टोन साबित हो गई.

अब तक यह फिल्म पाकिस्तान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ ने 200 करोड़ पाकिस्तानी रुपये कमा लिए हैं. अब बताया जा रहा है कि यह फिल्म भारत में भी रिलीज को तैयार है. बॉलीवुड हंगामा ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया है कि ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ भारत में 23 दिसंबर को रिलीज की चर्चा की जा रही है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो भारत में भी यह फिल्म रिलीज की जाएगी.

23 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म!
पाकिस्तानी डायरेक्टर बिलाल लशरी की यह फिल्म दुनियाभर में कमाई का डंका बजा चुकी है. वर्ल्ड वाइड कलेक्शन के मामले में ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ ने काफी नाम कमाया है. यूके बॉक्स ऑफिस पर भारत की 2 बड़ी फिल्में RRR और KGF 2 को पीछे छोड़ ताबड़तोड़ कमाई कर रिकॉर्ड बनाया है.

अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 23 दिसंबर को यह फिल्म भारत में रिलीज की जा रही है. बिलाल लशरी की यह फिल्म अब तक 10 मिलियन डॉलर से भी ज्यादा कमाई कर चुकी है. पाकिस्तान सिनेमा के लिए यह फिल्म माइलस्टोन साबित हुई है.

पंजाबी फिल्म का रीमेक है ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’
बता दें कि यह फिल्म साल 1979 में आई पंजाबी फिल्म भाषा में आई कल्ट क्लासिक मूवी ‘मौला जट्ट’ (Maula Jatt) का रीमेक है. इस फिल्म को यूनुस मलिक (Yunus Malik) ने डायरेक्ट किया था. इसी कहानी को फिर से बनाया गया है. इस फिल्म ने पाकिस्तान समेत पूरी दुनिया में ताबड़तोड़ कमाई की है. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया है.

‘द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट’ (The Legend of Maula Jatt) फिल्म में फवाद खान और माहिरा खान लीड रोल निभाते नजर आ रहे हैं. साथ ही फिल्म में हुमामा मलिक, गौहर रशीद, फारिश सफी, अली अजमत, रहीला आगा, बाबर अली समेत कई बड़े कालकार भी अपने अभिनय का जादू बिखेरते नजर आ रहे हैं.

Tags: Bollywood news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें