Home /News /entertainment /

कंपोजर राहुल जैन पर महिला लिरिस्ट ने लगाए गर्भपात-बच्चा छोड़कर भागने के आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

कंपोजर राहुल जैन पर महिला लिरिस्ट ने लगाए गर्भपात-बच्चा छोड़कर भागने के आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

राहुल जैन सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हैं. फोटो साभार-@rahuljainofficiall/Instagram

राहुल जैन सिंगर और म्यूजिक कंपोजर हैं. फोटो साभार-@rahuljainofficiall/Instagram

म्यूजिक कंपोजर राहुल जैन (Rahul Jain) पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने धारा 376 2 (N) 420 406 313 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

    बॉलीवुड गलियारों से एक बार फिर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक महिला लिरिस्ट ने सिंगर और म्यूजिक कंपोजर राहुल जैन (Rahul Jain) पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया गया है. महिला का आरोप है कि वह अपने बच्चे को स्वीकार नहीं कर रहा है और ये चाहता है कि वह बच्चो को किसी को गोद दे दें. पुलिस ने धारा 376 2 (N) 420 406 313 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है.

    शिकायतकर्ता के वकील चंद्रकांत अंबानी ने ईटाइम्स को बताया कि आरोपी राहुल जैन (Rahul Jain) ने महिला का दो बार जबरन गर्भपात भी कराया. है. उन्होंने बताया कि आरोपी ने दो बार करियर का हवाला देते हुए गर्भपात कराने के लिए मजबूर किया और वह नहीं चाहता कि किसी को उनके रिश्ते और बच्चे के बारे में बता चले.

    महिला के वकील ने इस मामले पर कहा कि जन्मपत्र पर बच्चे के पिता का नाम दर्ज है, लेकिन अपने बच्चे को अपना नाम देने से बजाए, उसने मां और बच्चे दोनों को ही छोड़कर और खुद कही गायब हो गया है.

    महिला के वकील चंद्रकांत अंबानी ने इस बातचीत में बताया कि तीसरी बार भी आरोपी ने महिला से गर्भपात कराने के लिए कहा था, लेकिन महिला ने इस बार ऐसा करने से मना कर दिया. वकील ने आगे बताया कि गर्भपात कराने के लिए उसकी मेडिकल कंडीशन ठीक नहीं थी लेकिन पर फिर भी राहुल बार-बार उसे गर्भपात कराने के लिए मजबूर करता रहा. हालांकि, उसने अपने बच्चे को इस बार जन्म दिया, जो अब छह महीने का हो गया है.

    इतना ही नहीं, राहुल जैन पर महिला की सेविंग्स पर खर्चा करने का भी आरोप लगा है. वकील ने कहा कि राहुल जैन ने उसके सारे रिसॉर्सेज का इस्तेमाल किया और उसका उत्पीड़न किया. राहुल ने उसके गानों का इस्तेमाल किया और उन्हें अपने नाम पर म्यूजिक कंपनी को बेच दिया और उससे जो पैसा मिला उसमें से कुछ भी महिला को नहीं दिया, जबकि वो उसकी ही मेहनत थी.

    वहीं, महिला के इन आरोपों के बाद राहुल जैन ने ढिंढोसी कोर्ट में अंतरिम जमानत याचिका दायर की. महिला के वकील ने कहा कि कोर्ट से हमें इस मामले में हस्तक्षेप करने की इजाजत मिली है, लेकिन फिलहाल इस मामले की सुनवाई अब 20 अक्टूबर को होगी. महिला ने राहुल जौन के खिलाफ थाने में 6 अक्टूबर को शिकायत दर्ज कराई थी.

    Tags: Bollywood, Entertainment, Mumbai police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर