बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन में आया बड़ी एक्ट्रेस का नाम, 'S' ने मांगा माल, पर्सनल चैट में खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत और एनसीबी का लोगो.
सुशांत सिंह राजपूत और एनसीबी का लोगो.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद इस पूरे मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने बॉलीवुड के दो मशहूर एक्ट्रेस का नाम सामने आया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 22, 2020, 3:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद इस पूरे मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के सामने बॉलीवुड के दो मशहूर एक्ट्रेस  का नाम सामने आया है. दरअसल, एनसीबी की जांच में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)  की मैनेजर श्रुति मोदी के साथ काम करने वाली जया साहा और दो बड़ी एक्ट्रेस के बीच हुई वाट्सऐप चैट सामने आई, जिसमें ड्रग्स के लेन-देन का जिक्र है.

ड्रग्स मामले में जया साहा की बढ़ी मुश्किलें
जया साहा के साथ बॉलीवुड के दो मशहूर एक्ट्रेस के साथ ड्रग चैट सामने आई है. जया साहा दोनों चैट्स में शामिल है. एक एक्ट्रेस 90 के दशक की है. एक हाल की बड़ी एक्ट्रेस है. पहली चैट में जया साहा और 'N' नाम की 90 के दशक की एक्ट्रेस है. जबकि दूसरी चैट में हाल के दिनों की बड़ी एक्ट्रेस 'S' और जया साहा है.


सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत को NCB भेजेगी समन: सूत्र


इससे पहले खबर आई थी कि एनसीबी की टीम ने इस मामले से जुड़े और लोगों को समन भेजने की तैयारी शुरू कर दी है. एनसीबी की पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने जिन एक्ट्रेस का नाम लिया है अब उन्हें जल्द ही एनसीबी के सामने पेश होना पड़ सकता है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक जांच टीम बहुत जल्द इस मामले में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत और श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर सकती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज