'ABCD' फेम कोरियोग्राफर किशोर शेट्टी गिरफ्तार, ड्रग्स सप्लाई का लगा आरोप

फोटो साभार- @kishore_aman_shetty/Instagram
फोटो साभार- @kishore_aman_shetty/Instagram

किशोर शेट्टी (Kishore Shetty) मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की फिल्म ABCD में काम कर चुके हैं. उन्होंने रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में भी पार्टिसिपेट किया था, जिसके चलते वह सुर्खियों में आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 19, 2020, 2:00 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में ड्रग्स का एंगल आने के बाद एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की जांच जारी है. उधर मंगलुरु पुलिस की क्राइम ब्रांच (CCB) ने शनिवार को ड्रग्स केस में कोरियोग्राफर किशोर शेट्टी को गिरफ्तार (Kishore Shetty arrested) किया है. उन पर ड्रग्स रखने का आरोप है. अब इस मामले में उनसे पूछताछ की जा रही है. किशोर शेट्टी मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा की फिल्म ABCD में काम कर चुके हैं. उन्होंने रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में भी पार्टिसिपेट किया था, जिसके चलते वह सुर्खियों में आए थे.

मंगलुरु पुलिस विभाग के सूत्रों ने कहा कि वह मुंबई से मंगलुरु में ड्रग्स की आपूर्ति कर रहे थे. द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, कोरियोग्राफर किशोर शेट्टी (Kishore Shetty arrested ) के खिलाफ एफआईआर नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रॉपिक सबस्टेंस एक्ट (NDPS Act) के तहत की गई है.


मंगलुरु शहर के पुलिस आयुक्त विकाश जल्द ही इस मामले की औपचारिकता पूरी होने के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर इस मामले से पर्दाफाश करेंगे.



हाल ही में सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को एक और सफलता हाथ लगी है. एनसीबी मुंबई ने ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम नामक शख्स को एक किलो चरस के साथ हिरासत में लिया है. इस बात की जानकारी एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने दी है. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर के मुताबिक, 'एनसीबी मुंबई ने हिमाचल प्रदेश से मंगाए गए एक किलो चरस के साथ ड्रग्स पेडलर राहिल विश्राम को हिरासत में लिया है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज