फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लिए बड़ी राहत, बायो बबल के अंदर मिली आठ घंटे शूटिंग की इजाजत

 ठाणे और मुंबई में बायो बबल (Bio Bubble) में शूटिंग की जा सकती है. फाइल फोटो

ठाणे और मुंबई में बायो बबल (Bio Bubble) में शूटिंग की जा सकती है. फाइल फोटो

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए बड़ी जानकारी सामने आ रही है. फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री शूटिंग के समय में ढील देने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ एक बैठक होने की खबर है.

  • Share this:

मुंबई. महामारी की वजह से मुंबई के मनोरंजन जगत (Entertainment Industry) में कामकाज पर रोक लग गयी थी. टेलीविजन में भी जिन शो के एपिसोड रोजाना प्रसारित किए जाते हैं, उनके निर्माता मुंबई में पाबंदियों के बाद दूसरे छोटे शहरों में जाकर शूटिंग कर रहे हैं. इस मामले में गोवा, दमन सबसे पसंदीदा जगह है. इस बीच एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के लिए बड़ी जानकारी सामने आ रही है. फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री शूटिंग के समय में ढील देने के लिए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ एक बैठक होने की खबर है.

शनिवार को राज्य सरकार ने घोषणा की कि ठाणे और मुंबई में बायो बबल (Bio Bubble) में शूटिंग की जा सकती है, लेकिन अनुमति केवल 8 घंटे के लिए दी गई है. मीडिया रिपोर्ट की माने तो FWICE के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने कहा, 'हम आम तौर पर दिन में 12 घंटे शूटिंग करते हैं और सरकार के साथ इस पर चर्चा करेंगे. लेकिन मुंबई और ठाणे में सभी सेटों पर काम फिर से शुरू हो जाएगा, कुछ निर्माता हैं जो महाराष्ट्र के बाहर शूटिंग कर रहे हैं वह अपना शेड्यूल खत्म करके मुंबई जल्द लौटेंगे.'

बीएन तिवारी (BN Tiwari) ने आगे कहा कि कुछ सेट मानसून के लिए तैयार हो रहे हैं जो ताउते चक्रवात के वजह से क्षतिग्रस्त हो गए थे. उन्होंने बताया कि फिल्म और टीवी उद्योग बायो बबल में शूटिंग का पालन करेंगे और उन्हें शाम 5 बजे पैक अप करना अनिवार्य होगा. फिल्म और टेलीविजन उद्योग ने एक टीकाकरण अभियान शुरू किया है और यह सुनिश्चित कर रहा है कि शूटिंग शुरू करने वाले सभी यूनिट सदस्यों को पहली खुराक का टीका लगाया जाए. बताते चलें कि, इस संकट की स्थिति में फिल्म और टेलीविजन उद्योग पर निर्भर हजारों दिहाड़ी कामगारों की रोजी-रोटी पर भी खतरा पैदा हो गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज