कोरोना को देखते हुए फिल्म 'अपने 2' के मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला, रोकी गई शूटिंग

फाइल फोटो

फाइल फोटो

सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की 'अपने 2' की शूटिंग भी कैंसिल हो गई है. 'अपने 2' (Apne 2) के मेकर्स ने देश में कोरोना के बिगड़ते हालातों को देखते हुए यह फैसला लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 5:12 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस के कारण महाराष्ट्र में शूटिंग को तत्काल प्रभाव से रोक दिया गया है. जिन राज्यों में कोरोना के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं, उनमें लॉकडाउन भी घोषित कर दिया गया है. महाराष्ट्र ऐसे राज्यों में सबसे ऊपर है, जहां कोरोना का कहर सबसे ज्यादा बरस रहा है. कोरोना के चलते कई फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई हैं.

खबरों की माने तो सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) की 'अपने 2' की शूटिंग भी कैंसिल हो गई है. 'अपने 2' (Apne 2) के मेकर्स ने देश में कोरोना के बिगड़ते हालातों को देखते हुए यह फैसला लिया है. मेकर्स ने मीडिया को बताया है कि कोविड की वजह से हालात बहुत खराब हैं. 'अपने 2' में धर्मेंद्र (Dharmendra) अहम किरदार निभाएंगे, जिनकी उम्र काफी ज्यादा है. ऐसे में इस समय 'अपने 2' की शूटिंग करना खतरे से खाली नहीं है, जिस कारण हालातों के सामान्य होने का इंतजार करना सही रहेगा.

फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया है, ‘इन दिनों कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. हम ऐसे समय में शूटिंग करके धर्मेंद्र पाजी को खतरे में नहीं डाल सकते हैं. फिल्म की रिलीज डेट के पीछ भागने से ज्यादा जरूरी हमें धरम पाजी हैं. जब हालात सामान्य हो जाएंगे और हमें खतरा दिखाई नहीं देगा, तब हम अपने 2 की शूटिंग शुरू करेंगे.

दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने कुछ दिन पहले 2007 में आई हिट फिल्म 'अपने' का सीक्वेल बनाने की घोषणा की थी. इसमें धर्मेंन्द्र के साथ उनके दोनों बेटे सनी देओल और बॉबी देओल अहम भूमिकाओं में दिखाई दिए थे. 'गदर: एक प्रेम कथा' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया था. फिल्म 'अपने' में धर्मेन्द्र ने हताश पूर्व मुक्केबाज का किरदार निभाया था जो अपने बेटों के जरिए अपने करियर में खोया हुआ सम्मान वापस पाने का प्रयास करता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज