धमकियों के बीच बनी 'विकास दुबे' के एनकाउंटर पर फिल्म 'बिकरू कानपुर गैंगस्टर', देखें ट्रेलर

इस फिल्म को नीरज सिंह और श्रद्धा श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है.

इस फिल्म को नीरज सिंह और श्रद्धा श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है.

विकास दुबे के जीवन पर आधारित फिल्म 'बिकरू कानपुर गैंगस्टर' का ट्रेलर रिलीज किया गया है. विकास दुबे, जिसे पंडित के नाम से भी जाना जाता था, उसी के जीवन के हर पहलू को विस्तार से फिल्म ने कवर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 12:10 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. 2020 में कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) का एनकाउंटर किया गया था. 'मैं विकास दुबे कानपूर वाला' ये आखरी बात जो गैंगस्टर विकास दुबे ने कही थी वो पूरी दुनिया ने सुनी. अब उसी विकास दुबे के जीवन पर आधारित फिल्म 'बिकरू कानपुर गैंगस्टर' का ट्रेलर रिलीज किया गया है. विकास दुबे, जिसे पंडित के नाम से भी जाना जाता था, उसी के जीवन के हर पहलू को विस्तार से फिल्म ने कवर किया है. इस फिल्म को नीरज सिंह और श्रद्धा श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है, तो वहीं अजय पाल सिंह और सीपी सिंह ने प्रोड्यूस किया है.

ट्रेलर लॉन्च के दौरान डायरेक्टर नीरज सिंह ने कहा है, 'पूरी मूवी का शूट हमने आगरा और मथुरा में किया है, लोकेशन हमने कानपुर में भी देखा था, जो एक तरह से विकास दुबे का गढ़ है, लेकिन वहां पर शूटिंग की अनुमति में भी थोड़ी प्रॉब्लम हो रही थी. फिल्म के दौरान कई परेशानिया हुईं. 100 लोगों ने 100 बार धमकी भरे कॉल्स भी किए थे, लेकिन मैं यकीन से नहीं कह सकता की वो मजाक था या फिर उनके गुर्गे थे. जैसा कि मूवी का कंटेंट विवादित है, तो कानपूर में परमिशन नहीं मिली पर प्रोड्यूसर के सहयोग से हमने ये फिल्म कंपलीट किया और आखिरकार फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है.'

Youtube Video





इस फिल्म में आपको पंडित यानी कि विकास दुबे के जीवन के उतार-चढ़ाव 1990 से लेकर 2020 तक देखने को मिलेगा. विकास दुबे पर कई मर्डर, वसूली जैसे क्राइम चार्ज लगे थे. हद तो तब हो गई थी, जब उसने 8 पुलिस कर्मी को शहीद कर दिया था, जो उसे गिरफ्तार करने गई थी. फिल्म में विकास दुबे का किरदार में बहेतरीन और मंझे हुए अभिनेता निमाई बाली निभा रहे हैं, जिन्हें हमने 'जय हनुमान', 'भाभी', 'कुमकुम', 'ओम नमः शिवाय' जैसे टीवी सीरियरल में जबरदस्त अभिनय करते हुए देखा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज