Home /News /entertainment /

Chandigarh Kare Aashiqui : आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज, झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

Chandigarh Kare Aashiqui : आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर की फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज, झूमने पर हो जाएंगे मजबूर

फैंस को Chandigarh Kare Aashiqui का टाइटल ट्रैक बहुत पसंद आ रहा है. फोटो साभार- वीजियो ग्रैब

फैंस को Chandigarh Kare Aashiqui का टाइटल ट्रैक बहुत पसंद आ रहा है. फोटो साभार- वीजियो ग्रैब

फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) का टाइटल ट्रैक रिलीज होते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया है. आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर (Ayushmann Khurrana and  Vaani Kapoor) की जोड़ी इस गाने में जमकर धमाल मचा रही है. खासकर, आयुष्मान का लुक हटकर दिख रहा है. वाणी भी अपनी अदाओं से फैंस का दिल धड़का रही हैं. इस टाइटल ट्रैक को रिक्रिएट किया है सचिन-जिगर (Sachin - Jigar) ने. फिल्म 10 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होने जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

    एक के बाद एक हिट फिल्म देकर बॉक्स ऑफिस के भरोसेमंद एक्टर बन चुके आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की आने वाली फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है. इस गाने में आयुष्मन के साथ फिल्म की हीरोइन वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी हैं. गाने में आयुष्मान और वाणी का स्वैग यकीनन आपको भी झूमने पर मजबूर कर देगा. दोनों ने ही गाने में जमकर धमाल मचाया है. वाणी और आयुष्मान के डांस स्टेप्स कमाल के लग रहे हैं. साथ ही आयुष्मान इस गाने में बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रहे हैं.

    ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) के टाइटल ट्रैक के रिलीज होने की जानकारी आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने सोशल साइट्स पर देते हुए लिखा, ‘भांगड़ा जब आशिकी से मिल जाए. मनु और मानवी.’  इस टाइटल ट्रैक को सचिन-जिगर (Sachin -Jigar), जस्सी सिद्धू और आईपी सिंह ने गाया है. वैसे यह गाना पहले सी ही सुपरहिट है. सिंगर जस्सी सिद्धू ने ही इसके ऑरिजिनल वर्जन को अपनी आवाज दी थी, जबकि गाने के बोल गीतकार मदन जलंधरी ने लिखे थे, जबकि इसके नए बोल को आईपी सिंह ने लिखा है. बॉलीवुड की बेहतरीन संगीतकार जोड़ी सचिन-जिगर ने इस फिर से रिक्रिएट किया है. गाना आते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया है.

    कुछ दिन पहले ही फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ का ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. 3 मिनट 13 सेकंड के इस ट्रेलर से पता चल रहा है कि फिल्म में हर तरह के इमोशन हैं. फिल्म की कहानी जो सामने आ रही है वो काफी दिलचस्प है. वाणी कपूर फिल्म में एक किन्नर की भूमिका में हैं.  अगर आपने अबतक इस फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा है, तो यहां पर आप देख सकते हैं.

    फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में आयुष्मान खुराना का लुक एक दम पंजाब के गबरू जवान जैसा है. आयुष्मान इस लुक में बेहद कम्फर्टेबल नजर आ रहे हैं. उनके फैंस को भी ये लुक काफी पसंद आ रहा है.

    10 दिसम्बर 2021 को ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ थिएटर्स में दस्तक देने वाली है. फिल्म का निर्देशन मौजूदा दौर के बेहदरीन निर्देशकों में से एक अभिषेक कपूर ने किया है. इससे पहले वह फिल्म ‘केदारनाथ’, ‘फितुर’ और ‘काय पो छे’ का निर्देशन कर चुके हैं. इस फिल्म में योगराज सिंह, अभिषेक बजाज और कंवलजीत सिंह जैसे बेहतरीन चरित्र कलाकार भी हैं.

    Tags: Ayushmann Khurrana, Vaani Kapoor

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर