Home /News /entertainment /

‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ से 'आर्या 2' तक, इस हफ्ते उठाइए इन फिल्मों और वेब सीरीज का आनंद

‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ से 'आर्या 2' तक, इस हफ्ते उठाइए इन फिल्मों और वेब सीरीज का आनंद

 ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ और ‘आर्या2’ (फोटो आभार (Instagram@Ayushmannkhurrana & @sushmitasen)

‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ और ‘आर्या2’ (फोटो आभार (Instagram@Ayushmannkhurrana & @sushmitasen)

इस हफ्ते आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर (Ayushmann Khurrana & Vaani Kapoor)की फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है. साथ ही वेब सीरीज के शौकिनों के लिए दो बेहतरीन सीरीज इस हफ्ते स्ट्रीम होगी. रवीना टंडन (Raveena Tandon) पहली बार किसी वेब सरीज में काम करने जा रही हैं. उनकी वेब सीरीज का नाम है ‘अरण्यक’ (Aranyak). वहीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)  ‘आर्या 2’ (Arya 2) के साथ वापसी कर रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. इस हफ्ते दर्शक आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की आने वाली फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ (Chandigarh Kare Aashiqui) का लुत्फ उठा सकते हैं. आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड को देखते हुए ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी. साथ ही इस हफ्ते फिल्म ‘वेल्ले’ (Velle) भी रिलीज हो रही है. वहीं वेब सीरीज देखने वालों के लिए अच्छी खबर है. सबसे पहले तो रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपनी वेब सीरीज ‘अरण्यक’ (Aranyak)  से डेब्यू करने जा रही है. साथ ही इस हफ्ते सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की ‘आर्या 2’ (Arya 2) भी स्ट्रीम होने जा रही है. इस वेब सीरीज को देखने के लिए लोग बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

    10 दिसंबर को चंडीगढ़ करे आशिकी होगी रिलीज
    आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) स्टारर फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ 10 दिसंबर को थिएटर में रिलीज होगी. एक फिटनेस प्रोवाइडर और ज़ुम्बा टीचर के बीच की अनोखी प्रेम कहानी पर यह फिल्म आधारित है. वाणी कपूर इस फिल्म एक किन्नर का किरदार निभा रही हैं. फिल्म को डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने निर्देशत किया है. शुरू में ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ 9 जुलाई  2021 को रिलीज होने वाली थी. कोरोना महामारी के मामलों में अचानक वृद्धि के बाद आई दूसरी लहर के कारण, निर्माताओं को फिल्म को स्थगित करना पड़ा था. फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेगी.

    करण देओल की किस्मत भी 10 दिसंबर को होगी तय
    सनी देओल के बेटे करण देओल की दूसरी फिल्म ‘वेल्ले’ 10 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  फिल्म के निर्माता अजय देवगन हैं और निर्देशन देवेन मुंजाल ने किया है. बतौर निर्देशक मुंजाल की यह पहली फिल्म है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म 2019 में आई तेलुगू फिल्म ‘ब्रोचेवारेवरूरा’ से प्रेरित है.

    रवीना टंडन कर रही हैं ओटीटी डेब्यू
    बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन की पहली बेव सीरीज ‘अरण्यक’ 10 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. अपनी पहली बेव सरीज को लेकर रवीना बेहद एक्साइटेड हैं. सीरीज को हिट बनाने के लिए जमकर प्रमोशन कर रही हैं. हाल ही में वो ‘बिग बॉस 15’ में भी पहुंची थीं. ‘अरण्यक’ की कहानी एक भयानक जंगल और एक रहस्यमय शहर के बीच घूमती है. विनय वाइकुल ने इसका निर्देशन किया है. ‘अरण्यक’ में रवीना टंडन के अलावा मेघना मलिक, आशुतोष राणा और जाकिर हुसैन, भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. वेब सीरज का ट्रेलर बेहद दमदार नजर आ रहा है.

    ‘आर्या2’ से है सुष्मिता सेन को काफी उम्मीदें
    एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की ‘आर्या 2’ 10 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. इसके पहले सीजन को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. दूसरे सीजन को लेकर दर्शकों में बेहद एक्साइटमेंट है.

    एमी अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन तक पहुंची इस सीरीज से सुष्मिता ने डिजिटल डेब्यू किया था और कई साल बाद एक्टिंग में वापसी की थी. डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई आर्या ने फैंस का दिल जीत लिया था, जिसके चलते सुष्मिता की वापसी धमाकेदार रही थी. उम्मीद है कि दूसरा सीजन लोगों को पसंद आएगा.

    Tags: Ayushmann Khurrana, Raveena Tandon, Sushmita sen

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर