Home /News /entertainment /

सनी देओल की फिल्म 'चुप' का मोशन पोस्टर आया समाने, अक्षय कुमार ने कहा- 'इंतजार कर रहा हूं'

सनी देओल की फिल्म 'चुप' का मोशन पोस्टर आया समाने, अक्षय कुमार ने कहा- 'इंतजार कर रहा हूं'

पहली बार सनी देओल और आर. बाल्की एक साथ काम करने जा रहे हैं(फोटो साभार/ instagram/iamsunnydeol)

पहली बार सनी देओल और आर. बाल्की एक साथ काम करने जा रहे हैं(फोटो साभार/ instagram/iamsunnydeol)

डायरेक्टर आर. बाल्की (R. Balki) की आने वाली फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है. फिल्म के मोशन पोस्टर को अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी अपने सोशल साइट्स पर शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. बॉलीवुड के बेहतरीन निर्देशक आर. बाल्की (R. Balki ) की आने वाली नई फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ का मोशन पोस्टर जारी हो चुका है. 11 अक्टूबर को महान निर्माता, निर्देशक और अभिनेता गुरु दत्त (Guru Dutt) की पुण्यतिथि पर फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. इस फिल्म की चर्चा बहुत दिनों से थी. फिल्म में सनी देओल (Sunny Deol), दुलकर सलमान,(Dulquer Salman), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और श्रेया धनवंतरी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

    फिल्म के पोस्टर पर गुरू दत्त (Guru Dutt) की तस्वीर है और उनकी फिल्म ‘प्यासा’ का लोकप्रिय गाना ‘ये दुनिया अगर मिल भी जाए तो क्या है’ बैकग्राउंड में सुनाई दे रहा है. इस गाने के अंतिम अंतरे को मोशन पोस्टर में शामिल किया है. ‘जला दो इसे फूंक डालो ये दुनिया… जला दो, जला दो… जला दो इसे फूंक डालो ये दुनिया’  के बोल के साथ ही पोस्टर पर खून टपकते हुए भी दिखाया गया है. इस टीजर से पता चलता है कि यह फिल्म गुरु दत्त से जुड़ी हुई है.

    View this post on Instagram

    A post shared by Dulquer Salmaan (@dqsalmaan)

    साउथ एक्टर दुलकर सलमान भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘हम इस दिन का इंतजार कर रहे थे. हमारी महत्वाकांक्षी फिल्म ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ का फर्स्ट लुक.  वहीं, अक्षय कुमार ने भी इस फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, ‘ये देखने के बाद आप चुप नहीं रह पाएंगे. मेरे पास बहुत सारे सवाल हैं. क्या शानदार पोस्टर है. इसे देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं’.

    View this post on Instagram

    A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

    महानायक अमिताभ बच्चन ने भी फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा है ‘चुप…मोशन पोस्टर’. वहीं, सनी देओल के भाई बॉबी देओल ने भी फिल्म के मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म के टीम को बधाई दी है.

    बहरहाल, यह फिल्म अगले साल 2022 में रिलीज होगी. इस फिल्म को खुद आर. बाल्की ने लिखा है. यह पहली मौका है जब वे सनी देओल और पूजा भट्ट के साथ काम कर रहे हैं. वहीं,  सनी देओल की आने वाली फिल्मों में ‘गदर 2’ भी शामिल है, जिस पर अनिल शर्मा तेजी के साथ काम कर रहे हैं.

    Tags: Akshay kumar, R Balki, Sunny deol

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर