एक्स वाइफ ने खतरनाक हथियार से की अनुराग कश्यप की तुलना, ऐसे दी बर्थ डे बधाई

News18Hindi
Updated: September 10, 2019, 8:07 PM IST
एक्स वाइफ ने खतरनाक हथियार से की अनुराग कश्यप की तुलना, ऐसे दी बर्थ डे बधाई
एक्स वाइफ ने खतरनाक हथियार से की अनुराग कश्यप की तुलना, ऐसे दी बर्थ डे बधाई

बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) को उनकी एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने हथियार AK-47 से तुलना करते हुए बर्थ डे की बधाई दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 10, 2019, 8:07 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag kashyap) को उनकी एक्स वाइफ कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) ने उनके जन्मदिन पर एक खतरनाक हथियार से तुलना करते हुए बर्थ डे की बधाई दी. कल्कि ने इंस्टाग्राम पर एक हथियार AK-47 की फोटो डालते हुए अनुराग को बर्थ डे विश किया. कल्कि ने लिखा, "हैप्पी बर्थ डे एके-47, उम्मीद है तुम यूं ही वाइल्ड और रंगबिरंगी फिल्में सालों-साल तक बनाते रहोगे."

बता दें कि फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने आरती बजाज को तलाक देकर साल 2011 में कल्कि कोचलिन से शादी की थी. दोनों की पहली मुलाकात फिल्म "देव डी" के सेट पर हुई थी. यह कल्कि की पहली फिल्म थी और अनुराग ने इसका निर्देशन किया था.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Happy birthday AK-47 😘 May you keep shooting wild and colourful films for very many years...


A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on






हालांकि दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और साल 2013 में ही दोनों ने अलग रहने का फैसला किया था और मीडिया से अपील की थी कि उनके रिश्ते को लेकर कयास ना लगाए जाएं. साल 2015 में दोनों आधिकारिक रूप से अलग भी हो गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपने काम में उलझे रहने के चलते अनुराग कश्यप की पर्सनल लाइफ काफी प्रभावित हुई थी. एक इंटरव्यू के दौरान कल्कि ने बताया भी था कि अनुराग से अलग होने के बाद उन्हें थेरेपी की जरूरत पड़ी थी क्योंकि उनका मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं चल रहा था. कल्कि और अनुराग भले ही अलग हो चुके हैं, मगर दोनों के रिश्ते अभी भी बहुत अच्छे हैं. दोनों हाल ही में सैक्रेड गेम्स 2 में साथ काम करते नजर आए थे.

ये भी पढ़ें- Fake लवर्स बनकर Nach Baliye में ली एंट्री, खुल गया राज?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 8:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...