फिल्म निर्देशक श्रीकुमार मेनन चीटिंग केस में हुए गिरफ्तार, जानें क्या है मामला

श्रीकुमार मेनन ने फिल्म 'ओडियन' से डेब्यू किया था (फाइल फोटो)

श्रीकुमार मेनन ने फिल्म 'ओडियन' से डेब्यू किया था (फाइल फोटो)

निर्देशक श्रीकुमार मेनन को पुलिस (Alappuzha South police) ने धोखाधड़ी के एक मामले में गिरफ्तार किया है. उन्हें एक फिल्म के लिए श्रीवल्सम ग्रुप (Sreevalsam Group) के राजेंद्रन पिल्लई (Rajendran Pillai) से 7 करोड़ रुपये मिले थे, जो कभी बन ही नहीं पाई.

  • Share this:

नई दिल्लीः मशहूर फिल्म निर्देशक वीए श्रीकुमार मेनन (VA Shrikumar Menon) को पुलिस ने एक धोखाधड़ी मामले (cheating case) में गिरफ्तार किया है. श्रीवल्सम बिजनेस ग्रुप से जुड़े राजेंद्रन पिल्लई ने श्रीकुमार के खिलाफ 2006 से लेकर अब तक के पैसों के लेन-देन को लेकर शिकायत दर्ज कराई  थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजेंद्रन पिल्लई (Rajendran Pillai) ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि श्रीकुमार ने उनसे एक फिल्म के लिए 7 करोड़ रुपये लिए थे, जो उन्होंने कभी नहीं लौटाए. चूंकि फिल्म पर कोई काम नहीं हुआ था, इसलिए उन्होंने शिकायत करने का फैसला किया.

श्रीकुमार को 6 मई को गिरफ्तार किया गया था और इसके अगले दिन उन्हें अदालत में पेश किया गया था. उनसे इस मामले में पुलिस स्टेशन में पूछताछ भी हुई थी. उन पर आईपीसी (Indian Penal Code) की धारा 406 और 420 के तहत केस दर्ज हुआ है. कथित तौर पर, श्रीकुमार ने अग्रिम जमानत (anticipatory bail) के लिए आवेदन किया था, लेकिन इसे कोर्ट ने खारिज कर दिया था.

श्रीकुमार मेनन ने मोहनलाल के अभिनय से सजी फिल्म 'ओडियन' (Odiyan) से डेब्यू किया था. यह फिल्म 2018 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 2019 में, एक्ट्रेस मंजू वॉरियर (Manju Warrier) ने सोशल मीडिया कैंपेन के जरिये उन्हें बदनाम करने की कोशिश के चलते, फिल्म डायरेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. मंजू की शिकायत पर, श्रीकुमार मेनन को गिरफ्तार कर लिया गया था और फिर बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था. एक्ट्रेस मंजू ने श्रीकुमार मेनन की फिल्म 'ओडियन' में काम भी किया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज