अपना शहर चुनें

States

तापसी पन्नू ने अनुराग से पूछा, मेरी टीवी में घुसे कैसे? फिल्म ‘दोबारा’ में साथ-साथ करेंगे काम


फिल्म ‘मनमर्जियां’ और ‘सांड की आंख’ के बाद अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू तीसरी फिल्म 'दोबारा' करने जा रहे हैं.
फिल्म ‘मनमर्जियां’ और ‘सांड की आंख’ के बाद अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू तीसरी फिल्म 'दोबारा' करने जा रहे हैं.

Video: अनुराग ने नए प्रोजेक्ट फिल्म ‘दोबारा (Dobaaraa)’ का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अनुराग से पूछा है, ‘आप मेरी टीवी में क्या कर रहे हो? आप मेरी स्क्रीन में क्या कर रहे हो?... फालतू का ज्ञान मुझे मत दो. ये बताओ, मेरी टीवी में घुसे कैसे हो?...’

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2021, 11:47 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने फिल्मी पर्दे पर एक से बढ़कर एक किरदार निभाए हैं. फिल्म 'पिंक' और 'थप्पड़' में उन्होंने अपने अभिनय के जौहर दिखाए हैं. वे अपने रोल में आने के लिए बहुत हार्ड वर्क करती हैं. इन दिनों वे अपनी अगली फिल्म 'शाबाश मिट्ठू' (Shabaash Mithu) में रोल को लेकर चर्चा में हैं.

तापसी पन्नू फिर से फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के साथ काम करने जा रही हैं. तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप नए दौर की थ्रिलर फिल्म ‘दोबारा (Dobaaraa)’ में साथ काम करेंगे. इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर की कंपनी कल्ट मूवीज कर रही है, जो बालाजी टेलीफिल्म्स बैनर के तहत ही नया डिविजन है.

वर्ष 2018 में आई सुपर हिट फिल्म ‘मनमर्जियां’ और ‘सांड की आंख’ के बाद अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू की साथ में यह तीसरी फिल्म होगी. फिल्म ‘सांड की आंख’ के साथ कश्यप ने बतौर निर्माता बॉलीवुड में दस्तक दी थी.



अनुराग कश्यप ने एक बयान में कहा कि, ‘हमारा विचार है कि ‘दोबारा’ दर्शकों के लिए ताजी एवं नई कहानी लेकर आएगी और मैं इसको लेकर बहुत उत्साहित हूं. तापसी पन्नू के साथ यह मेरी तीसरी फिल्म है और इस बार मैंने रोचक तरीके से नई थ्रिलर (भावोत्तेजक) फिल्म बनाने की कोशिश की है.’
अनुराग ने इस फिल्म का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में तापसी पन्नू ने अनुराग से पूछा है, ‘आप मेरी टीवी में क्या कर रहे हो? आप मेरी स्क्रीन में क्या कर रहे हो?... फालतू का ज्ञान मुझे मत दो. ये बताओ, मेरी टीवी में घुसे कैसे हो?...’





पन्नू ने कहा कि वह हमेशा थ्रिलर फिल्म में और कैमरे के पीछे कश्यप और कपूर के साथ काम करने से आनंदित होती हैं और वह इस ‘खास’ अनुभव के लिए तैयारी कर रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू के पास इस समय कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं. उनकी आने वाली फिल्म 'रश्मि रॉकेट' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इसके साथ ही साथ वे 'शाबाश मिट्ठू', 'हसीन दिलरुबा', 'शाबाश नायडू' और 'लूप लपेट' जैसी फिल्में भी कर रही हैं. 'शाबाश मिट्ठू' भारतीय महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज