लाइव टीवी

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म 'Good Newwz', 24वें दिन भी दिखा धमाल

News18Hindi
Updated: January 20, 2020, 12:11 PM IST
200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई फिल्म 'Good Newwz', 24वें दिन भी दिखा धमाल
फिल्म एंटरटेनमेंट की कमप्लीट डोज है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा फिल्म में अहम किरदार में करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की अदाकारी लोगों को काफी पसंद आ रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 20, 2020, 12:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई: साल 2019 और नया साल 2020 बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के लिए गुड न्यूज लाया. साल 2019 जाते-जाते उन्हें बॉक्स ऑफिस का बादशाह बना गया, वहीं साल के आखिरी दिनों में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) नए साल के चौथे हफ्ते में भी बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर जबरदस्त पकड़ बनाई हुई हैं. फिल्म को रिलीज हुए 24 दिन बीत चुके हैं और फिल्म ने रविवार को 1.89 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम कर लिया हैं. इसके साथ ही इन 24 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने जो किया, वो किसी गुड न्यूज से कम नहीं है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) ने 24वें दिन यानी रविवार को बॉक्स ऑफिस पर 201.14 करोड़ रूपये का शानदार बिजनेस किया है.मूवी क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने आधिकारिक आकड़ें शेयर करते हुए इसकी जानकारी अपने फैंस को दी है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अलावा फिल्म में अहम किरदार में करीना कपूर (Kareena Kapoor), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) की अदाकारी लोगों को काफी पसंद आ रही है.



फिल्म को न सिर्फ भारत बल्कि विदेश में पसंद किया जा रहा है. बॉक्स ऑफिस पर ही अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' को टक्कर देने के लिया अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior) से हो रही है. इसके साथ ही रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर काफी पिछड़ गई है.अक्षय कुमार की गुड न्यूज ने समीक्षकों का दिल जीतने के साथ-साथ दर्शकों का भी खूब दिल जीता. इतना ही नहीं, फिल्म ने कॉमेडी के मसाले के साथ दर्शकों को एक संदेश भी दिया है.

ये भी पढ़ें: इस दिन काम्या पंजाबी अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग के साथ लेंगीं 7 फेरे, वेडिंग कार्ड वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 20, 2020, 12:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर