लाइव टीवी

'छपाक' के बाद ऑनलाइन लीक हुई फिल्म 'जय मम्मी दी', कमाई पर पड़ेगा असर

News18Hindi
Updated: January 19, 2020, 1:02 PM IST
'छपाक' के बाद ऑनलाइन लीक हुई फिल्म 'जय मम्मी दी', कमाई पर पड़ेगा असर
इस फिल्म के निर्देशक नवजोत गुलाटी हैं.

'जय मम्मी दी (Jai Mummy Di)' फिल्म की कहानी सनी और सोनाली की मांओं के बीच के मतभेद पर आधारित है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2020, 1:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई: अभिनेता सनी सिंह (Sunny Singh) और अभिनेत्री सोनाली सिंह (Sonali Singh) स्टारर फिल्म 'जय मम्मी दी (Jai Mummy Di)' ऑनलाइन लीक (Online leak) हो गई है. बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के रिलीज होने के 24 घंटे बाद ही फिल्म की कॉपी ऑनलाइन लीक हो गई. वेबसाइट के मुताबिक, इस हरकत के दोषी तमिलरॉकर्स (TamilRockers) वेबसाइट के मालिक हैं. इस वेबसाइट ने बॉलीवुड और साउथ की कई फिल्मों को पहले भी रिलीज के कुछ घंटों के बाद ही लीक किया है.



 




View this post on Instagram




 

Our most special Friday is almost here! #JaiMummyDi in theaters TOMORROW!! Book your tickets now! Link in bio. @mesunnysingh @sonnalliseygall #SupriyaPathak @poonam_dhillon_ @navjotgulati #LuvRanjan @gargankur82 @bhushankumar @luv_films @tseries.official @tseriesfilms


A post shared by Jai Mummy Di (@jaimummydi) on






शुक्रवार (17 जनवरी) को रिलीज हुई इस फिल्म के निर्देशक नवजोत गुलाटी हैं. फिल्म में प्रमुख किरदारों में सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लों भी हैं. 'जय मम्मी दी' फिल्म की कहानी सनी और सोनाली की मांओं के बीच के मतभेद पर आधारित है.




तमिलरॉकर्स इससे पहले 'छपाक', 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' समेत कई फिल्मों को रिलीज कर चुकी है. आपको बता दें कि शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म के निर्देशक नवजोत गुलाटी हैं. फिल्म में प्रमुख किरदारों में सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लों भी हैं.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss: इस साल शादी करने वाले थे आकांक्षा पुरी-पारस छाबड़ा, लेकिन अब... 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 1:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर