'कामसूत्र 3D' की इस अभिनेत्री का निधन, किसी ने नहीं जताई संवेदना!

फिल्म निर्माता रुपेश पॉल कहते हैं कि मुझे इस बात का भी सबसे ज्यादा दुःख है कि सायरा खान (Saira Khan) के जाने पर उनके प्रति किसी ने भी अपनी संवेदना जाहिर नहीं की.

News18Hindi
Updated: April 21, 2019, 6:49 PM IST
'कामसूत्र 3D' की इस अभिनेत्री का निधन, किसी ने नहीं जताई संवेदना!
'कामसूत्र 3D' की अभिनेत्री सायरा खान का निधन
News18Hindi
Updated: April 21, 2019, 6:49 PM IST
सिनेमा जगत की चर्चित फिल्म 'कामसूत्र 3D' की अभिनेत्री सायरा खान का शुक्रवार को निधन हो गया. वेबसाइट ग्लैमशैम की रिपोर्ट के मुताबिक सायरा का निधन कार्डियक अटैक की वजह से हुआ है.

गौरतलब है कि 'कामसूत्र 3D'में सायरा ने चर्चित अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की जगह ली थी. चूंकि फिल्म की रिलीज के दौरान शर्लिन को लेकर काफी विवाद भी हुआ जिसके चलते सायरा जिस पहचान की हकदार थीं वो अभिनेत्री पा ना सकीं. वहीँ 'कामसूत्र 3D' के निर्माता रुपेश पॉल को भी काफी आघात हुआ है. सायरा के निधन पर उन्होंने वेबसाइट से बात करते हुए कहा कि मुझे इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी.

रुपेश ने बताया कि शर्लिन की जगह लेने के बाद सायरा ने बहुत ही मुश्किलों का सामना किया. उन्होंने कहा कि सायरा के लिए ये किरदार बेहद ही चुनौतीपूर्ण था. एक तो वो मुस्लिम परिवार से थीं दूसरा वो भी एकदम रूढ़ीवाद परिवार. जिसकी वजह से हमें उनको इस फिल्म में लेने में सबसे ज्यादा दिक्कत उठानी पड़ी. लेकिन जब सायरा ने किरदार निभाया तो उन्होंने साबित भी कर दिया कि उनसे बेहतर ये किरदार कोई निभा भी नहीं सकता था.

रुपेश कहते हैं कि मुझे इस बात का भी सबसे ज्यादा दुःख है कि सायरा के जाने पर उनके प्रति किसी ने भी अपनी संवेदना जाहिर नहीं की. वह एक बेहतरीन अभिनेत्री थीं. मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं. आपको बता दें कि किसी अभिनेत्री का कार्डियक अटैक से निधन का यह पहला मामला नहीं है. साल 2018 में बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन भी कार्डियक अटैक के कारण हुआ था.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 
First published: April 20, 2019, 10:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...