बॉलीवुड से सामने आई एक और दुखद खबर, फिल्म मेकर सागर सरहदी का निधन

(photo credit: twitter/@mehtahansal)

(photo credit: twitter/@mehtahansal)

फिल्म मेकर सागर सरहदी (Sagar Sarhadi Died) का रविवार की देर रात लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया. खबर सामने आते ही तमाम सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है. उन्होंने मुंबई के सायन इलाके में स्थित अपने घर में 88 साल की उम्र में अंतिम सांस ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 11:55 AM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक और बड़ा झटका लगा है. इंडस्ट्री को चांदनी, कभी-कभी और सिलसिला जैसी बेहतरीन फिल्में देने वाले लेखक और फिल्म मेकर सागर सरहदी (Sagar Sarhadi) का निधन हो गया है. खबर के सामने आने के बाद से सोशल मीडिया पर सितारों ने सागर सरहदी को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है. उन्होंने मुंबई के सायन इलाके में स्थित अपने घर में 88 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे. जिसके बाद उनका कल देर रात देहांत हो गया.

फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने सोशल मीडिया पर सागर सरहदी को श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने सागर सहरहदी की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'आपकी आत्मा को शांति मिले सागर सरहदी साहब.' परिवार द्वारा दोपहर में सागर सरहदी का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

(photo credit: twitter/@mehtahansal)


सागर सरहदी को चांदनी, सिलसिला और कभी-कभी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. उनका जन्म 11 मई 1933 को बफा पाकिस्तान में हुआ था. कड़ी मेहनत के दम पर उन्होंने बॉलीवुड में अपनी पहचान कायम की थी. यश चोपड़ा की 'कभी-कभी' से सागर सरहदी को पहचान मिली थी. फिल्म में राखी और अमिताभ बच्चन की जोड़ी नजर आई थी. वहीं स्मिता पाटिल, फारुख शेख और नसीरुद्दीन शाह स्टारर 'बाजार' से उन्होंने डायरेकश्न में डेब्यू किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज