स्वस्थ हैं फिल्म मेकर मणिरत्नम, फर्जी थी अस्पताल में भर्ती की खबर

मणिरत्नम के अस्पताल में भर्ती होने की खबर चेन्नई के मशहूर मीडिया प्रोफेशनल लोकेश के ट्विटर अकाउंट के जरिए वायरल हुई थी.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 2:03 PM IST
स्वस्थ हैं फिल्म मेकर मणिरत्नम, फर्जी थी अस्पताल में भर्ती की खबर
फिल्म मेकर मणिरत्नम.
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 2:03 PM IST
बॉलीवुड फिल्ममेकर मणिरत्नम को सीने में दर्द की शिकायत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. लेकिन बता दें कि वह अब ठीक हैं और काम पर लौट चुके हैं. उन्हें दिल से जुड़ी बीमारी के चलते अस्पताल ले जाया गया था. लेकिन अब वह ठीक हैं. अस्पताल के अधिकारियों ने IANS से बातचीत में बताया कि मणिरत्नम रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल पहुंचे थे. अब वह स्वस्थ हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया था.

मणिरत्नम के अस्पताल में भर्ती होने की खबर चेन्नई के मशहूर मीडिया प्रोफेशनल लोकेश के ट्विटर अकाउंट के जरिए वायरल हुई थी. उन्होंने मणिरत्नम की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''डायरेक्टर मणिरत्नम ग्रीम्स रोड अपोलो अस्पताल में कार्डियक प्रॉब्लम की वजह से भर्ती हैं.''

इस ट्वीट के बाद यही कयास लगाए गए कि उन्हें दोबारा कोई तकलीफ हो गई है. बता दें कि मणिरत्नम को पहला हार्ट अटैक साल 2004 में आया था. उस वक्त वह फिल्म 'युवा' की शूटिंग कर रहे थे. इसके बाद साल 2018 में उन्हें एक माइनर अटैक की खबर आई थी.


Loading...

गुरु, बॉम्बे, दिल से, रोजा जैसी शानदार फिल्में देने वाले मणिरत्नम की बीमारी की खबर सुन सभी हैरान रह गए थे. पिछले दिनों मणिरत्नम पीरियड फिल्म Ponniyin Selvan को लेकर चर्चा में थे. कहा जा रहा था कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस फिल्म में काम करने की मंजूरी देदी है. ऐश्वर्या के अलावा इस फिल्म से  अनुष्का शेट्टी, चियान विक्रम, अमिताभ बच्चन, अमाल पॉल, कार्ति, जयाराम रवि का नाम भी इस फिल्म से जोड़ा जा रहा है.

यह भी पढ़ें:

अभिनेता विद्युत जामवाल को कोर्ट से बड़ी राहत, हमले के आरोप से बरी

 

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 2:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...